scorecardresearch

ऋषि कपूर को याद करके 'डांस दीवाने' के सेट पर रो पड़ीं नीतू कपूर...कहा - मुझे रोज कोई न कोई उनकी याद दिलाता है

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर ऋषि जी को याद करके अचानक से अभिनेत्री नीतू कपूर इमोशनल हो जाती हैं. डांस दीवान का यह एपिसोड इस शनिवार को प्रसारित किया जाएगा.

Neetu Kapoor gets emotional Neetu Kapoor gets emotional
हाइलाइट्स
  • इमोशनल हुईं नीतू

  • दो साल पहले हुआ था निधन

टीवी शो 'डांस दिवाने जूनियर' के सेट पर शो की जज नीतू कपूर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया. नीतू के इमोशनल होने की वजह से उन्हें देखकर सेट पर मौजूद अन्य लोग भी इमोशनल हो जाते हैं. दरअसल शो में एक कंटेस्टेंट की दादी बताती हैं कि 1974 में उनके पति ऋषि कपूर जी से मिले थे. ऋषि जी ने उनका बहुत साथ दिया. इसके बाद वो नीतू के लिए लंबी जुदाई वाला गाना भी डेटिकेट करती हैं.

इमोशनल हुईं नीतू
इस दौरान ऋषि जी को याद करते हुए नीतू कपूर की आंखे नम हो जाती हैं और वो स्टेज पर रोने लगती हैं. नीतू  कपूर कहती हैं कि ऋषि जी को इस दुनिया से गए हुए दो साल हो गए लेकिन आज भी वो उन्हें रोज याद करती हैं. नीतू कहती हैं, 'हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा. अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आप से मिली हूं. मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है. उनके साथ सभी की एक स्टोरी है. सभी उन्हें इतनी खुशी से याद करते हैं.'

दो साल पहले हुआ था निधन
ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था. वह 67 वर्ष के थे. अभिनेता को 2018 में कैंसर का पता चला था. लगभग एक साल तक अमेरिका में इलाज करवाने के बाद ऋषि सितंबर 2019 में भारत लौट थे. उन्हें आखिरी बार फिल्म शर्माजी नमकीन में देखा गया. ऋषि जी को अपनी बीमारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. उनके निधन के बाद फिल्म में उनके आधे किरदार को परेश रावल निभाया. फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.