scorecardresearch

विक्की ने लिया कैटरीना के लिए किराए पर घर, शादी के बाद विरुष्का के किराएदार बनेंगे विक्की और कैटरीना!

रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का (Virushka) के इसी बिल्डिंग में दो-दो घर हैं. ऐसे में कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस स्टार कपल के किराएदार तो नहीं बनने वाले हैं. कैट और विक्की की ग्रैंड वेडिंग को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

शादी के बाद नए घर में रहेंगे विक्की और कैटरीना शादी के बाद नए घर में रहेंगे विक्की और कैटरीना
हाइलाइट्स
  • विक्की ने लिया कैट के लिए किराए पर घर

  • शादी के बाद इसी घर में रहने की अभी से हो रही तैयारी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस साल दिसंबर में ये कपल शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में दोनों की शादी को लेकर तरह -तरह की खबरें सामने आ रही हैं. पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि दोनों ने दिवाली के मौके पर कबीर खान के घर पर रोका सेरेमनी कर ली.

जूहू इलाके में लिया विक्की ने कैटरीना के लिए किराए पर घर

इंड‍िया टुडे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक विक्की कौशल ने अपनी होने वाली दुल्हन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में एक घर किराए पर लिया है. बताया ये भी जा रहा है कि शादी के बाद ये लोग इसी घर में रहने वाले हैं. बता दें कि विक्की ने कुछ दिनों पहले कैटरीना को बड़े ही अलग अंदाज में प्रपोज किया था, विक्की नें कैटरीना को कोई महंगी रिंग देकर प्रपोज करने के बजाए उनकी पंसद की डार्क ब्राउनी चॉकलेट से किया, विक्की ने इस डार्क ब्राउनी चॉकलेट के डिब्बे में रिंग रखकर कैटरीना को दी और उसके साथ प्रपोजल लैटर भी दिया. 

तो क्या Virushka के किराएदार बनने वाले हैं विक्की और कैटरीना

दिलचस्प बात तो ये है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma And Virat Kohli) का घर भी इसी बिल्डिंग में है. रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का (Virushka) के  इसी बिल्डिंग में दो-दो घर हैं. ऐसे में कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस स्टार कपल के किराएदार तो नहीं बनने वाले हैं. कैट और विक्की की ग्रैंड वेडिंग को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.