scorecardresearch

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के घरों पर जश्न का माहौल, सांसद के घर पर शुरू हुईं तैयारियां

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली में अपनी शादी की रस्मों की शुरुआत करेंगे और बाद में, शादी के मुख्य समारोहों के लिए उदयपुर जायेंगे.

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Wedding Raghav Chadha and Parineeti Chopra Wedding
हाइलाइट्स
  • 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे राघव-परिणीति

  • दो दिन पहले ही दिल्ली पहुंची परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारिया जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. यह जोड़ी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है और शादी की रस्में 23 सितंबर से उदयपुर के लीला पैलेस में शुरू हो जाएंगी. हालांकि, शादी के चंद दिनों पहले से ही परिणीति और राघव, दोनों के घर रोशनी से जगमगा रहे हैं. 

उदयपुर में शादी से पहले मुंबई की जा रही हैं और दोनों घरों में ही शादी के जश्न की शुरुआत देखी जा सकती है. परिणीति दो दिन पहले ही दिल्ली पहुंची थीं और सोमवार, 18 सितंबर से राघव के दिल्ली स्थित आवास पर जश्न की तैयारियां शुरू हो गईं. रोशनी से जगमग परिणीति चोपड़ा के घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं. दिल्ली में राघव के घर का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे तैयारियां जोरों पर हैं.

अपने दिल्ली स्थित घर पर कुछ रस्मों के बाद, यह कपल 23 और 24 सितंबर के फंक्शन के लिए उदयपुर रवाना होगा. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी करेंगे. शादी के ज्यादातर समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे, और विवाह समारोह का स्थान ताज झील होगा. 

शादी से एक दिन पहले होगी पार्टी
समारोह 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति की चूड़ा रस्म के साथ शुरू होगा. इसके बाद 12-4 बजे तक वेलकम लंच होगा. इसके बाद, शाम 7 बजे से पार्टी शुरू होगी जिसकी थीम है - 'Let's party like it's 90s'. दिल्ली में शादी की रस्मों की शुरुआत अरदास और शब्द कीर्तन के साथ हो चुकी है. कपल ने अपने परिवारों के लिए एक फ्रेंडली क्रिकेट-मैच भी आयोजित किया था और दोनों अक्सर साथ में कलर-कॉर्डिनेटेड कपड़ों में नजर आ रहे हैं. 

इस ग्रैंड शादी में कई वीआईपी लोगों के आने की उम्मीद है. आप पार्टी के नेताओं से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे शादी का हिस्सा बन सकते हैं. बताया जा रहा है कि परिणीति खुद शादी के सभी इंतजाम देख रही हैं. उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बेटी, मालती मैरी के साथ शादी में पहुंचेंगी. हालांकि, कयास लगाई जा रही है कि निक जोनस इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

चंडीगढ़ में होगा रिसेप्शन 

Reception Invite


राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरों के बीच उनके रिसेप्शन के इनविटेशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है. यह निमंत्रण दूल्हे की ओर से है. निमंत्रण के अनुसार, राघव और परिणीति का रिसेप्शन 30 सितंबर को चंडीगढ़ में होगा. निमंत्रण में लिखा है कि राघव चड्ढा के माता-पिता अलका और सुनील चड्ढा आपको अपने बेटे राघव और परिणीति (रीना और पवन चोपड़ा की बेटी) के रिसेप्शन लंच के लिए 30 सितंबर 2023 को ताज चंडीगढ़ (एसआईसी) में आमंत्रित करते हैं.