scorecardresearch

प्रभास की आगामी फिल्म, 'Kalki 2898 AD' का टीजर हुआ लॉन्च, देखने को मिली Bujji की झलक

हाल ही में, हैदराबाद में एक इवेंट में अभिनेता प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म, 'Kalki 2898 AD' का टीजर लॉन्च किया और साथ ही, फिल्म में इस्तेमाल किए गए एड्वांस्ड व्हीकल, Bujji का भी अनावरण किया गया.

Prabhas and ‘BUJJI’ - The Futuristic Vehicle Prabhas and ‘BUJJI’ - The Futuristic Vehicle

हैदराबाद में एक इवेंट के दौरान ग्लोबल सुपरस्टार, प्रभास की आगामी साई-फाई एपिक, 'कल्कि 2898 एडी' का टीजर लॉन्च किया गया. साथ ही, एक फ्यूचरिस्ट्क व्हीकल- Bujji (बुज्जी) का भी अनावरण हुआ. बताया जा रहा है कि यह व्हीकल फिल्म में प्रभास के किरदार, भैरव का बेस्ट फ्रेंड होगा. प्रभास ने इस इवेंट में 'Introducing Bujji' वीडियो में 'बुज्जी-भैरव' की एक विशेष झलक पेश की. इस वीडियो में फिल्म से उनके मिशन के कुछ पलों को दिखाया गया. वीडियो में प्रभास पूरे दिल से कहते हैं, 'लव यू, बुज्जी.'

लॉन्च इवेंट में हुआ बुज्जी का अनावरण 
आपको बता दें कि इस टीजर लॉन्च के इवेंट में प्रभास इसी फ्यूचरिस्टिक व्हीकल, 'बुज्जी' में शानदार एंट्री ली. वह बुज्जी को ड्राइव करके अंदर पहुंचे और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया. लॉन्च के दौरान बुज्जी का अनावरण किया गया और लोगों ने प्रभास को इसे चलाते हुए देखा. इस कार्यक्रम में भैरव की भूमिका निभा रहे प्रभास और फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले इस इंटेलिजेंट व्हीकल मजबूत संबंध और दोस्ती को दिखाया गया है. 

हैदराबाद में करीब बीस हजार दर्शकों और मीडिया ने इस इवेंट में भाग लिया. इस फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन, निर्माता सी. अश्वनी दत्त, स्वप्ना दत्त चलसानी और प्रियंका दत्त चलसानी, अभिनेता प्रभास के साथ, इस भव्य लॉन्च इवेंट का हिस्सा बने. दिलचस्प बात है कि इस बड़ी फिल्म ने अपना प्रमोशन बहुत ही शानदार इवेंट के साथ शुरू किया है.  

सम्बंधित ख़बरें

दीपिका पादुकोण भी हैं फिल्म का हिस्सा 


इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई और स्टार्स हैं. 'कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. भविष्य पर आधारित एक मल्टी-लिंग्यूअल, पौराणिक कथाओं से प्रेरित साई-फाई फिल्म 27 जून, 2024 को स्क्रीन पर आएगी.