scorecardresearch

शादी टूटने की अफवाहों के बीच Priyanka Chopra का जवाब, Nick Jonas के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अपने दोस्तों और परिवार के लिए मैं बहुत आभारी हूं, आई लव यू निक, सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग.” आपको बता दें, निक ने भी इंस्टाग्राम पर सेम फोटो डालकर लिखा, “सबको हैप्पी थैंक्सगिविंग आपके लिए मैं आभारी हूं प्रियंका चोपड़ा". जियो-टैग से पता चला कि तस्वीर लंदन में ली गई थी.

Photo: Priyanka Chopra, Instagram Photo: Priyanka Chopra, Instagram
हाइलाइट्स
  • देसी गर्ल ने थैंक्सगिविंग पर की फोटो शेयर

  • इन फोटोज को अभी तक 6 लाख 70 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है

  • प्रियंका का पहले इंस्टाग्राम यूजर नाम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ था जबकि अब उन्होंने इसे हटाकर केवल ‘प्रियंका’ कर दिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कई दिनों से चर्चा में हैं. इसकी वजह है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘जोनस’ सरनेम का हटाना. प्रियंका का पहले इंस्टाग्राम यूजर नाम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ था जबकि अब उन्होंने इसे हटाकर केवल ‘प्रियंका’ कर दिया है. थैंक्सगिविंग के मौके पर प्रियंका ने अपनी और पति निक जोनस की साथ में फोटो पोस्ट की है. प्रियंका ने इस फोटो में अपने पति निक जोनास के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटा हुआ है. ये दोनों ही एक-दूसरे को बड़े प्यार से देख रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अपने दोस्तों और परिवार के लिए मैं बहुत आभारी हूं, आई लव यू निक, सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग.” 

आपको बता दें, निक ने भी इंस्टाग्राम पर सेम फोटो डालकर लिखा, “सबको हैप्पी थैंक्सगिविंग आपके लिए मैं आभारी हूं प्रियंका चोपड़ा".  जियो-टैग से पता चला कि तस्वीर लंदन में ली गई थी। 

Nick Jonas Instagram
Nick Jonas Instagram

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस काफी खुश हैं. आपको बता दें, इन फोटोज को अभी तक 6 लाख 70 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है, जबकि तकरीबन 2000 लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस फोटो के बाद प्रियंका और निक के फैंस काफी खुश हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "जब आप अफवाहों को  इग्नोर करने लग जाते हैं, तो आप कुछ ऐसे ही दिखते हैं; खुश.” एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपने अफवाह को क्रश कर दिया है निक, आप लोगों को एक साथ देखकर खुशी हुई.” एक दूसरे फैन ने लिखा, “आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं, आपको ढेर सारा प्यार.” 

इसके साथ प्रियंका की मैनेजर अंजुला आचार्य ने भी फोटो पर कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, "लव यू दोस्तों, गॉड ब्लेस यू.”

इन दोनों की ये पोस्ट तब आयी है  जब इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें फ़ैल रही हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा ने मीडिया को बताया था कि प्रियंका और निक तलाक नहीं ले रहे हैं. उन्होंने कहा था, “यह सब बकवास है, आप अफवाहें न फैलाएं.”

ये भी पढ़ें