scorecardresearch

Danish Open 2022: एक्टर आर माधवन के लिए गौरव का पल...बेटे वेदांत ने देश के लिए जीता गोल्ड

डेनिश ओपन में भारत के लिए सिल्वर जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे ने एक और करिश्मा कर दिया. आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने 800 मीटर स्वीमिंग इवेंट में देश को गोल्ड मेडल दिलाया है.

R Madvan with his son Vedaant R Madvan with his son Vedaant
हाइलाइट्स
  • माधवन ने कोच को कहा धन्यवाद

  • इससे पहले भी जीत चुके हैं कई मेडल

डेनिश ओपन में भारत के लिए सिल्वर जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे ने एक और करिश्मा कर दिया. आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने 800 मीटर स्वीमिंग इवेंट में देश को गोल्ड मेडल दिलाया है. वेदांत ने इस जीत को हालिस करने के लिए अपना लक्ष्य 8:17.28 में पूरा किया. इवेंट की एक वीडियो माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

माधवन ने कोच को कहा धन्यवाद
माधवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "स्वर्ण...आप सभी और भगवान के आशीर्वाद से जीत की राह जारी है. आज वेदांतमाधवन 800 मीटर में गोल्ड लेकर आया. मैं बहुत खुश हूं. साथ ही मैं वेदांत के कोच, स्विमिंग फेडरेशन और पूरी टीम को भी धन्यवाद देना चाहता हूं.  इसके बाद से ही फ्रेंड्स और फैमिली के कई लोग वेदांत को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, "बहुत ही अद्भुत मैडी हम सभी के लिए गर्व की बात है. बधाई हो मेरे प्यारे वेदांतमाधवन आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रही हूं..." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इससे पहले भी जीत चुके हैं कई मेडल
इससे पहले वेदांत ने डेनिश ओपन में पुरुषों के 1500 मीटर फ्रीस्टाइल इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था. भारत के साजन प्रकाश ने गोल्ड जीता था. वेंदांत की उम्र महत 16 साल है. इवेंट  कोपेनहेगन में चल रही है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वेदांत ने पदक जीते हैं. पिछले साल वेदांत ने बैंगलोर में आयोजित 47 वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में चार रजत पदक और तीन कांस्य पदक जीते थे. इससे पहले मार्च 2021 में वेदांत ने लातवियाई ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में कांस्य पदक जीता था.