scorecardresearch

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा, चंडीगढ़ में हुई सभी रस्में

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. दोनों ने अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. चंडीगढ़ में हुई शादी की तस्वीरें साझा करते हुए पत्रलेखा ने लिखा कि, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली; मेरे प्रेमी, अपराध में मेरे साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मसाथी ... पिछले 11 सालों से मेरे सबसे अच्छे दोस्त! तुम्हारी पत्नी होने के अहसास से बड़ा और कुछ नहीं! यहाँ है हमारे लिए हमेशा के लिए..."

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा

ग्यारह साल के रिश्ते के बाद बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. दोनों ने अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की सभी रस्में चंडीगढ़ के काफी महंगे होटल में निभाई जा रही है.  हाल ही में दोनों ने सगाई भी की है, जिसका तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. वीडियो में राजकुमार राव सबके सामने घुटने पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते नजर आ रहे थे. साकिब सलीम और फराह खान सहित कई सेलेब्रीटी इनके सगाई समारोह में शामिल हुए.

दोनों ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें
चंडीगढ़ में आयोजित अपने निजी समारोह से तस्वीरें साझा करते हुए, पत्रलेखा ने लिखा, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली; मेरे प्रेमी, अपराध में मेरे साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मसाथी ... पिछले 11 सालों से मेरे सबसे अच्छे दोस्त! तुम्हारी पत्नी होने के अहसास से बड़ा और कुछ नहीं! यहाँ है हमारे लिए हमेशा के लिए..."  डी-डे की और तस्वीरें साझा करते हुए, राजकुमार राव ने कहा, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे परिवार. आज कोई नहीं है. मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी खुशी यहां हमेशा के लिए है .. और उससे आगे"

13 नवंबर को हुई थी सगाई
13 नवंबर को एक सफेद थीम वाले समारोह में जोड़े की सगाई के बाद शादी का उत्सव शुरू हो गया था. जिसमें राजकुमार एक क्लासिक सफेद कुर्ता-चूड़ीदार सेट में काफी जंच रहे थे, एक सफेद जैकेट और क्लासिक सफेद स्नीकर्स उनके सुक को कम्पलीट कर रहा था. पत्रलेखा ने आईवोरी और सिल्वर रंग का ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था. उन्होंने अपने लुक को सांप के आकार के डायमंड नेकलेस से एक्सेसराइज किया. इसके बाद, 14 नवंबर को उनका मेहंदी और संगीत समारोह हुआ. हालांकि इनकी शादी में मेहमानों की लिस्ट काफी लिमिटेड थी. केवल 100 से 150 लोगों को निमंत्रण दिया गया था. हुमा कुरैशी, फराह खान, मुदस्सर अजीज, अमर कौशिक, अदिति राव हैदरी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां इनकी शादी में शामिल हुईं.

वायरल हुआ था शादी का निमंत्रण
बता दें कि शादी से पहले दोनों का शादी का निमंत्रण ऑनलाइन वायरल हो गया था. इस वायरल आमंत्रण में दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू की भी पुष्टि है. एक फैनपेज ने ट्विटर पर शादी का निमंत्रण साझा किया. कार्ड नील रंग का है और ऐसा लगता है कि दुल्हन की तरफ से भेजा गया है. इसमें झूमर, कमल और उस पर छपे वेन्यू होटल के समान एक स्मारक है. इसमें लिखा था, "राव परिवार और पॉल परिवार आपको पत्रलेखा और राजकुमार की शादी में 15 नवंबर '21 को ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़' में आमंत्रित करते हैं."