scorecardresearch

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: फरवरी 2024 में शादी कर रहे हैं जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, जानिए कहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी फरवरी 2024 में शादी करेंगे. माना जा रहा है कि इस कपल ने बीच वेडिंग करने का फैसला किया है.

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर, जैकी भगनानी के लिए नए साल की शुरुआत ख़ुशी के साथ हो रही है. हम सब जानते हैं कि रकुल और जैकी काफी समय से साथ हैं और अब यह कपल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जा रहा है. पता चला है कि यह कपल फरवरी में शादी कर रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं. वे वास्तव में इस बारे में बहुत चुप हैं, क्योंकि वे इस आयोजन को बहुत इंटिमेट रखना चाहते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

साल 2021 में ऑफिशियल किया रिलेशन
कुछ अंदरूनी सूत्र कहते हैं, "वे वास्तव में प्राइवेट लोग हैं और शादी को भी प्राइवेट रखना चाहते हैं." दरअसल, वे शादी के जश्न में व्यस्त होने से पहले छुट्टियां मना रहे हैं. सूत्र ने बताया, "जैकी फिलहाल अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकॉक (थाईलैंड) में हैं. दरअसल, रकुल भी थाईलैंड में हैं और ब्रेक का आनंद ले रही हैं."

अक्टूबर 2021 में रकुल के जन्मदिन पर, जैकी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में लिखा है: "तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना, अच्छे से अच्छा खाना खाने में भी कोई मज़ा नहीं है." तब से, उन्होंने एक-दूसरे के लिए कई पोस्ट साझा किए हैं, और एक साथ कई बार पब्लिक अपीयरेंस दी हैं.

काम के फ्रंट पर रकुल और जैकी 
वहबात दोनों के काम की करें तो रकुल Indian 2 में नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था. इसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला करता है.

दूसरी ओर, जैकी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.