scorecardresearch

Rakul Preet-Jackky Wedding: 21 फरवरी को गोवा में शादी, मुंबई में होगा रकुल और जैकी का ग्रैंड रिसेप्शन, पीएम मोदी की अपील पर बदली शादी की लोकेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और एक्टर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों 21 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे. इसके बाद 22 फरवरी को रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल होंगे.

Rakul- JackKy Wedding Rakul- JackKy Wedding

रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को गोवा में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी करने वाली हैं. अब खबर मिली है कि कपल अपनी शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन आयोजित करेगा, जहां वे बॉलीवुड के दिग्गजों को आमंत्रित करेंगे.

कब है कार्यक्रम?
रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सभी कार्यक्रम 19 फरवरी से 21 फरवरी के बीच होंगे. दोनों परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे. इसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा. रिसेप्शन के लिए मुंबई में जो जगह चुनी गई है वो लोकेशन पॉश एरिया में आती है. यह एक हाई प्रोफाइल इवेंट होगा.

इस रिसेप्शन में सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि कई निर्देशकों और निर्माता सहित कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. वहीं फंक्शन को स्पेशल बनाने के लिए जैकी और रकुल ने डेकोरेशन, लाइटनिंग और एंटरटेनमेंट की भी खास तैयारी की है. इसमें साउथ सिनेमा के भी कई जान-माने चेहरे आने वाले हैं. 22 फरवरी को ये ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.  

कौन-कौन होगा गेस्ट
गेस्ट्स लिस्ट की बात करें तो इसमें करीबी दोस्त, इंडस्ट्री के कॉलीग्स और कुछ इन्फ्लूएंशियल पर्सनैलिटीज आने वाली हैं. सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करण जौहर, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पृथ्वीराज सुकुमारन, नागा चैतन्या, आयुष्मान खुराना, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, करिश्मा कपूर, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू, विकास बहल और डेविड धवन के पहुंचने की संभावना है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

क्यों बदली लोकेशन
'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी पिछले 6 महीनों से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. पहले उन्होंने शादी के लिए मिडिल ईस्ट में कोई जगह तय की थी. लेकिन हाल ही में मालदीव विवाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अमीर और प्रभावशाली लोगों को भारत में ही शादी करने का सुझाव दिया था. इसी को ध्यान में रखते हुए रकुल और जैकी ने अपनी शादी का लोकेशन चेंज करने का फैसला किया.