scorecardresearch

26 साल बाद इस तरह कमबैक करेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस Mandakini, अब ऐसी आती हैं नजर

अपनी कमबैक के बारे में बात करते हुए मंदाकिनी ने ईटाइम्स को बताया, "मैं निर्देशक साजन अग्रवाल जी के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. मैं उन्हें लंबे समय से जानती हूं लेकिन आखिरकार हम साथ काम कर रहे हैं. मां ओ मां एक बहुत ही सुंदर गीत है और मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया.

Mandakini on her comeback Mandakini on her comeback
हाइलाइट्स
  • गाने से बेटा करेगा डेब्यू

  • 26 साल बाद करेंगी कमबैक

राम तेरी गंगा मैली की फेमस एक्ट्रेस 26 साल फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. मंदाकिनी ने 1996 में शोबिज को अलविदा कह दिया था और अपनी पर्सनल लाइफ में पूरी तरह से बिजी हो गई थीं. अब मंदाकिनी एक बार फिर से एक म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक के लिए तैयार हैं. मंदाकिनी अपने बेटे राबिल के साथ मां ओ मां टाइटल की एक म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगी.

इस गाने से बेटा करेगा डेब्यू
अपनी कमबैक के बारे में बात करते हुए मंदाकिनी ने ईटाइम्स को बताया, "मैं निर्देशक साजन अग्रवाल जी के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. मैं उन्हें लंबे समय से जानती हूं लेकिन आखिरकार हम साथ काम कर रहे हैं. मां ओ मां एक बहुत ही सुंदर गीत है और मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया. इस गाने की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें मेरा बेटा मुख्य भूमिका निभा रहा है. हम महीने के अंत तक इस गाने की शूटिंग शुरू कर देंगे." 

निर्देशक साजन अग्रवाल ने ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान वीडियो में मंदाकिनी को कास्ट करने के अपने फैसले के बारे में कहा कि मंदाकिनी मेरे होमटाउन मेरठ से हैं. साथ ही, यह गीत एक मां के बारे में है और इसका शीर्षक मां ओ मां है. यह उनके बेटे का डेब्यू सॉन्ग भी है और मंदाकिनी को डॉयरेक्ट करना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है.

इन फिल्मों में किया काम
राम तेरी गंगा मैली के अलावा मंदाकिनी ने डांस डांस, लडाई, कहां है कानून, नाग नागिन, प्यार के नाम कुर्बान और प्यार करके देखो जैसी फिल्मों में अभिनय किया. उन्हें आखिरी बार 1996 में फिल्म ज़ोरदार में देखा गया जिसमें वो गोविंदा, आदित्य पंचोली और नीलम कोठारी के साथ नजर आईं.