scorecardresearch

लड़की बने रणबीर कपूर का वीडियो वायरल, फैंस हुए हैरान

आज कल सोशल मीडिया पर रङबीर कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर लड़कियों की तरह सजे-धजे दिखाई दे रहे हैं.

लड़की की तरह सजते रणबीर कपूर लड़की की तरह सजते रणबीर कपूर
हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रणबीर का वीडियो

  • वीडियो में रणबीर लड़कियों की तरह तैयार हो रहे

रणबीर कपूर यूं तो सोशल मीडिया से बचते हैं, लेकिन उनके फैन उन्हें देखना खूब पंसद करते हैं. अभी हाल ही में एक विज्ञापन में रणबीर कपूर महिला की तरह तैयार होते दिखाई दिए. और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो सबका ध्यान अपनी तरफ खीच रहा है. 

लड़की बने रणबीर कपूर 

इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर का मेकअप आर्टिस्ट उन्हें लड़कियों की तरह सजा रहा है, नाखून से लेकर बालों तक के मेकओवर ने रणबीर के लुक में चार चांद लगा दिया है. रणबीर का ये बदला -बदला लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है. वीडियो में रणबीर कपूर कुर्सी पर बैठ कर आराम से फोन चलाते नज़र आ रहे हैं.  वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ,‘रणबीर कपूर को एक महिला की तरह सजाने में बीता एक दिन.’


आलिया-रणबीर की शादी को लेकर आयी थी खबर

आलिया भट्ट के साथ रणबीर की शादी को लेकर खूब बातें हो रही हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं.  दोनों की शादी को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि नवंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं. ये भी दावा किया गया था शादी के लिए ही रणबीर ने 'एनिमल' की शूटिंग और  'शमशेरा' के प्रमोशन डेट का आगे बढाकर 2022 तक कर दिया है.  वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, ब्रह्मास्त्र, लव रंजन नेक्सट, एनिमल, मिस्टर एंड मिसेज टपोरी शामिल हैं.