scorecardresearch

Ranveer Singh :आदित्य धर के साथ एक्शन थ्रिलर पर काम करेंगे रणवीर सिंह...'डॉन 3' और 'शक्तिमान'को पीछे कर इस प्रोजेक्ट के लिए तुरंत कहा हां

रणवीर सिंह इस समय एक साथ कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. अब Singham Again, Don 3, और Shaktimaan के अलावा Ranveer Singh के खाते में एक और नई फिल्म शामिल हो गई है. रणवीर, आदित्य धर के साथ एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं.

Ranbir Singh Ranbir Singh

रणवीर सिंह ने 'सिंघम अगेन','डॉन 3' और 'शक्तिमान' जैसी प्रोजेक्ट्स के लिए अगले दो साल तक अपना कलेंडर लॉक कर लिया है. अब इसी के साथ इस बात पर एक और एक्साइटमेंट जुड़ गई है.उन्होंने आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ एक और प्रोजेक्ट साइन किया है जिसकी शूटिंग अप्रैल और मई 2024 के बीच में शुरू होगी.सूत्रों से जानकारी मिली है कि रणवीर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आदित्य धर के साथ एक एक्शन थ्रिलर पर काम करने वाले हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'URI: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद,आदित्य धर कुछ खास बनाना चाह रहे हैं और आखिरकार रणवीर सिंह के साथ वो इसकी शुरुआत करना चाहते हैं. यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसियों की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें रणवीर को एक बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगे.इस फिल्म को लेकर रणवीर और आदित्य चार-पांच बार मुलाकात कर चुके हैं. ये मुलाकातें पिछले 3 हफ्तों में हुई हैं. बस फिल्म साइन करने को लेकर कागजी कार्रवाई की जानी बाकी है.

तुरंत पसंद आ गई स्क्रिप्ट
रिपोर्ट में आगे जानकारी दी गई कि यह फिल्म रणवीर की ओर से तुरंत हां थी. उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी और पहली मुलाकात में ही उन्हें इस फिल्म को करने के लिए हां कह दी. उन्होंने अपनी टीम से अपने कैलेंडर पर फिर से काम करने और आदित्य धर की फिल्म को प्राथमिकता पर रखने को कहा है. एक तरफ जहां 'डॉन 3' और 'शक्तिमान'प्लानिंग स्टेज में हैं वहीं अब रणवीर के लिए आदित्य की फिल्म लिस्ट में सबसे ऊपर आ गई है.

सम्बंधित ख़बरें

कब से शुरू होगी शूटिंग
इसी के अनुसार रणवीर सिंह अब मई 2024 तक आदित्य धर की अगली फिल्म पर काम करेंगे.इसके बाद अगस्त/सितंबर 2024 से वो 'डॉन 3' और मई/जून 2025 से 'शक्तिमान' पर काम करेंगे. इससे पहले खबर थी कि रणवीर सिंह सबसे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू करने वाले थे.लेकिन अब वो फिल्म फिलहाल आगे खिसक गई है.कई जगह ये भी कहा जा रहा है कि उसे डिब्बाबंद कर दिया गया है.'डॉन 3' का शूट जनवरी 2025 से शुरू होगा. मई-जून 2025 से 'शक्तिमान' फ्लोर पर जाएगी.ऐसे में अब रणवीर के पास अभी टाइम है. बता दें कि शक्तिमान के प्रोमो के बाद से ही फैंस इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.'शक्तिमान' हेवी VFX वाली फिल्म होगी.इसका बजट 300 से 350 करोड़ रुपए के आसपास की बताया जा रहा है.वहीं 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगी.