scorecardresearch

Raveena Tandon Daughter: 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा...ताइक्वांडो में हैं ब्लैक बेल्ट होल्डर

बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी नजर आएंगी. राशा अजय देवगन के भतीज अमन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन एडवेंचर होगी.

Rasha Thadani Rasha Thadani

अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 1995 में दो बेटियों पूजा और छाया गोद ली थीं. रवीना ने एक सिंगल मदर बनने के बाद, साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की और दो बच्चों, राशा और रणबीर को जन्म दिया. अब खबर है कि रवीना की 17 साल की बेटी राशा थडानी अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाएंगे और एकदम नए अवतार में नजर आएंगे. ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी. 

ताइक्वांडो में है ब्लैक बेल्ट
रवीना की बेटी राशा दिखने में काफी खूबसूरत हैं. उनमें मां रवीना की झलक दिखती है.राशा का जन्म 16 मार्च, 2005 को हुआ था.राशा ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से 2021 में IGCSE (माध्यमिक शिक्षा का अंतर्राष्ट्रीय सामान्य प्रमाणपत्र) परीक्षा पास की. राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. राशा ने शुरुआत में इंस्टाग्राम पर गाना गाते हुए और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए कई सारे वीडियो शेयर किए थे. राशा के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी है.राशा कई बार मां रवीना टंडन के साथ पोज करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. वहीं अमन अजय देवगन की बहन नीलम देवगन के बेटे हैं.

बता दें कि रवीना टंडन और अजय देवगन 90's की हिट जोड़ियों में से एक हैं. अब इस फिल्म से एक्ट्रेस की बेटी और एक्टर के भतीजे अमान डेब्यू कर रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों स्क्रीन पर क्या कमाल करते हैं? वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन बहुत जल्द रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास 'मैदान' और 'भोला' जैसी बड़ी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.