scorecardresearch

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन

लाखों लोगों के चहेते ऋषि कपूर ने अप्रैल, 2020 में दुनिया को अलविदा कहा. दो साल तक उन्होंने ल्युकेमिया से लड़ाई लड़ी और 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म निर्माता हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर मैकगफिन पिक्चर्स के बैनर तले किया है. 

Rishi Kapoor's last film 'Sharmaji Namkeen'(Photo: Instagram) Rishi Kapoor's last film 'Sharmaji Namkeen'(Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • 31 मार्च को होगा 'शर्माजी नमकीन' का प्रीमियर

  • ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है 'शर्माजी नमकीन'

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म "शर्माजी नमकीन" बहुत जल्द OTT प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करेगी. इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को होगा. हितेश भाटिया ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. 

लाखों लोगों के चहेते ऋषि कपूर ने अप्रैल, 2020 में दुनिया को अलविदा कहा. दो साल तक उन्होंने ल्युकेमिया से लड़ाई लड़ी और 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. 

इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म निर्माता हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर मैकगफिन पिक्चर्स के बैनर तले किया है. 

दो अभिनेता निभा रहे हैं एक ही किरदार: 

बताया जा रहा है कि यह फिल्म हाल ही में रिटायर हुए एक शख्स के ईर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक किटी सर्कल में शामिल होने के बाद अपने खाना पकाने के शौक के बारे में पता चला है. ऋषि कपूर के निधन के बाद निर्माताओं ने फिल्म के बचे हिस्सों को पूरा करने के लिए अभिनेता परेश रावल को कास्ट किया गया. 

यह पहली बार हो रहा है कि जब एक फिल्म में दो अभिनेता एक ही किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में जूही चावला भी हैं, जिन्होंने 1990 के दशक में कपूर के साथ "बोल राधा बोल", "ईना मीना दीका" और "दारार" जैसी फिल्मों में काम किया है. साथ ही अभिनेता सुहैल नैयर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी हैं.