scorecardresearch

जानिए 2 करोड़ का विज्ञापन ठुकराने वाली साउथ की एक्ट्रेस साईं पल्लवी के बारे में?

साईं पल्लवी साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं, वह एक्टिंग से साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. साई पल्लवी फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आती हैं.

Sai Pallavi/INSTAGRAM Sai Pallavi/INSTAGRAM
हाइलाइट्स
  • साईं पल्लवी साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं

  • उनका जन्म 9 मई 1992 को हुआ था

तेलुगु, तमिल और मलयालम एक्ट्रेस साईं पल्लवी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 9 मई 1992 को तमिलनाडु के Kotagiri में हुआ था. उनके पिता का नाम सेंथामराय कन्नन और मां का नाम राधा है. साईं पल्लवी (Sai Pallavi) ट्रेंड डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने मेडिकल फील्ड में जाने की बजाए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस किया है. 

साईं पल्लवी का एक्टिंग डेब्यू

साल 2014 में जब साईं पढ़ रही थीं तभी उन्हें फिल्म 'प्रेमम' में 'मलार' की भूमिका के लिए ऑफर मिला. इस फिल्म से उन्होंने लोगों में अपनी पहचान तो बनाई ही साथ ही फिल्मफेयर अवॉर्ड भी हासिल किया. एक्टर होने के साथ साईं एक डांसर भी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि साईं ने कभी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली. वह डांस रियलिटी शो ‘Dhee Ultimate Dance Show’ में फाइनलिस्ट भी बनी थीं.

2 करोड़ के फेयरनेस ऐड को ठुकरा चुकी हैं साईं

साई पल्लवी फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आती हैं. उनका कहना है कि वे जैसी हैं उनके फैंस उन्हें वैसे ही पसंद करेंगे. साईं को एक बार दो करोड़ की फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे ठुकराते हुए कहा था वह सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं इसलिए इस तरह के किसी प्रोडक्ट को वह प्रमोट भी नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि वह भारतीय हैं और उनका रंग सही है.

फोर्ब्स की '30 अंडर 30' में शामिल हुईं

बता दें कि साईं पल्लवी ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. 'प्रेमम' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हमेशा रोल को देखकर ही फिल्मों का चुनाव करती हैं. अभी तक पल्लवी ने महज 12 फिल्मों में अभिनय किया है. ‘फोर्ब्स इंडिया’ ने 30 साल से कम उम्र के 30 सबसे होनहार कलाकारों, की सातवीं वार्षिक सूची जारी की थी. खास बात ये थी कि, साईं पल्लवी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक मात्र अभिनेत्री थीं.