scorecardresearch

जल्द अपनी भांजी अलिजे को फिल्मों में लॉन्च करेंगे सलमान खान, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड में सलमान खान कई एक्टेसेज के गॉडफादर हैं. बी-टाउन में कई हिरोइनों को लाने में सलमान खान का बड़ा हाथ है. फिर चाहे वो जरीन खान हो, कैटरीना कैफ हो या फिर सोनाक्षी सिन्हा सलमान ने कई एक्ट्रेसेज की नैया पार लगाई है. साल 2018 में सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च किया था, अभी कुछ ही समय पहले लगभग तीन साल बाद उन्होंने फिल्म Antim से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है.

Salman Khan to launch niece Alizeh Salman Khan to launch niece Alizeh
हाइलाइट्स
  • इंडियन क्लासिकल डांस की ले रही हैं ट्रेनिंग

  • रोमांटिक जॉनर की होगी फिल्म

बॉलीवुड में सलमान खान कई एक्टेसेज के गॉडफादर हैं. बी-टाउन में कई हिरोइनों को लाने में सलमान खान का बड़ा हाथ है. फिर चाहे वो जरीन खान हो, कैटरीना कैफ हो या फिर सोनाक्षी सिन्हा सलमान ने कई एक्ट्रेसेज की नैया पार लगाई है. साल 2018 में सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को फिल्म 'लवरात्रि' लॉन्च किया था, अभी कुछ ही समय पहले लगभग तीन साल बाद उन्होंने फिल्म Antim से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है.
 
अब खबर है कि सलमान खान अगले महीने अपनी भांजी अलीजे को लॉन्च कर सकते हैं. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसे सलमान, अतुल, अलवीरा अगनिहोत्री और निखिल नमित मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. चूंकि अलीजे सलमान के खानदान से रिश्ता रखती हैं इसलिए सलमान उन्हें लॉन्च करने में कई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार अलिजे
एक सूत्र ने बतााया कि अलीजे लगभग दो साल से एक्टिंग, डांसिग और ड्रामा की क्लासेज ले रही हैं. वहीं उनके माता-पिता (अलवीरा- अतुल अगनिहोत्री) और मामा सलमान को अब लगता है कि अलीजे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सलमान और अलवीरा अलीजे को अगले महीने सलमान खान प्रोडक्शन्स और अतुल और अलवीरा प्रोडक्शन हाउस के रील लाइफ प्रोडक्शन्स के तहत लॉन्च करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

रोमांटिक जॉनर की होगी फिल्म
सलमान अपने भांजे-भतिजों को बहुत प्यार करते हैं और सभी के लिए पर्सनल इंटरेस्ट लेते हैं. सलमान अलीजे को तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और उनकी ट्रेनिंग में भी खास इंटरेस्ट ले रहे हैं. अभी डायरेक्टर से लेकर बाकी कास्ट तक सब कुछ फाइनल करना बाकी है.  अभी कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है क्योंकि सलमान खुद इसकी अनाउंसमेंट करना चाहते हैं. फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी. 

सूत्र ने कहा कि अलिजे 2018 से अभिनय और डांस सीख रही है. “उसके माता-पिता उनके लॉन्च को लेकर काफी एक्टिव दिख रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी और 2023 तक रिलीज होगी. पहले खबर थी कि अलिजे सलमान के करीबी दोस्त सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में डेब्यू करेंगी, जिसका निर्देशन उनके बेटे अवनीश करेंगे, लेकिन यह बात बनी नहीं.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

इंडियन क्लासिकल डांस की ले रही हैं ट्रेनिंग
अलिजे ने सबका ध्यान अपनी ओर तब खींचा था, जब उन्होंने आंटी सीमा खान द्वारा बनाई clothing line पहनकर कुछ समय पहले मॉडलिंग की थी. अब सलमान को अलिजे के लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल चुकी है और वो उन्हें रोमांटिक ड्रामा में लॉन्च करना चाहते हैं. दिवंगत कोरियोग्रॉफर सरोज खान ने अलिजे को इंडियन  क्लासिकल डांस में ट्रेन किया है. अलीजे ने लंदन से कई साल पहले पढ़ाई खत्म की और इसके बाद से वो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं.