scorecardresearch

शादी के बाद एक बार फिर सलमान खान से मिलीं कैटरीना कैफ, टाइगर 3 की शूटिंग के लिए हुए रवाना

टाइगर 3 में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि कैटरीना महिला प्रधान जोया की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

सलमान खान और कैटरीना कैफ सलमान खान और कैटरीना कैफ
हाइलाइट्स
  • 10 से 12 दिन चल सकती है फिलम की शूटिंग

  • ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण रोका गया था शूट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)और सलमान खान (Salman Khan)को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया. दोनों ही अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए जा रहे हैं. एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले, दोनों ने ही बाहर खड़े पपराजी (Paparazzi )के लिए वेव (Wave)किया. 

इस दौरान कैटरीना कैफ ने व्हाइट स्वेटशर्ट, ब्लैक लेदर पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे. उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े थे और गॉगल्स और मास्क पहना था. वहीं, सलमान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू डेनिम्स और रेड जैकेट में नजर आए. पिछले साल दिसंबर में कैटरीना ने एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)के साथ शादी की थी. शादी के बाद पहली बार कैटरीना और सलमान एक साथ शूटिंग करेंगे. 

10 से 12 दिन चल सकती है शूटिंग

इस महीने की शुरुआत में, सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सलमान नई दिल्ली में फिल्म के आखिरी बड़े आउटडोर शेड्यूल को पूरा करेंगे. एएनआई ने अपने सूत्र के हवाले से खबर दी थी कि "वहां वे लगभग 10-12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगे. 

ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण रोका गया था शूट

दरअसल, कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के चलते आउटडोर शेड्यूल को रोका गया था लेकिन, स्थिति एक बार फिर सुधर रही है इसलिए इसे फिर से किया जाना है. हालांकि, फिल्म की टीम सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेगी. इससे पहले यह शूट 12 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद थी. 

टाइगर 3 में रॉ का किरदार निभाएंगे सलमान 

आगामी एक्शन थ्रिलर को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं. टाइगर 3 में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि कैटरीना महिला प्रधान जोया की भूमिका निभाती नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: