scorecardresearch

'गरीब बच्चों को पिलाएं दूध', सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से की रिकवेस्ट

आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को दूध पिलाएं, जिन्हें पीने को दूध नहीं मिलता.

Salman Khan Salman Khan
हाइलाइट्स
  • शनिवार की रात आतिशबाजी के लिए किया था पोस्ट 

  • थिएटर मालिकों से भी की गुजारिश 

  • 26 नवंबर को रिलीज़ हुई थी फिल्म

आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उनके फैंस उनकी नई फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को दूध पिलाएं, जिन्हें पीने को दूध नहीं मिलता.

शनिवार की रात आतिशबाजी के लिए किया था पोस्ट 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' की स्क्रीनिंग के दौरान आतिशबाजी का एक वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से ऐसी गतिविधियों से दूर रहने का आग्रह किया है जो 'आग का बड़ा खतरा' पैदा कर सकती हैं. उन्होंने लिखा,"मेरे प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह एक बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और अन्य लोगों की जान को भी खतरा हो सकता है" , 55 वर्षीय अभिनेता ने यह उस क्लिप के कैप्शन में लिखा जिसे उन्होंने  शनिवार की रात पोस्ट किया था.

थिएटर मालिकों से भी की गुजारिश 

खान ने थिएटर मालिकों से भी ऑडिटोरियम के अंदर पटाखों की अनुमति नहीं देने को कहा. उन्होंने कहा, "थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि सिनेमा हॉल के अंदर पटाखों को ले जाने की अनुमति न दें और सुरक्षा उन्हें प्रवेश बिंदु (एसआईसी) पर ऐसा करने से रोकें." अभिनेता ने कहा, "हर तरह से फिल्म का आनंद लें, लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है... धन्यवाद."

26 नवंबर को रिलीज़ हुई थी फिल्म 

"अंतिम" महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है और इसमें आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और सचिन खेडेकर भी हैं. 2018 की हिट मराठी क्राइम ड्रामा "मुल्शी पैटर्न" की रीमेक, "अंतिम" को विपरीत विचारधारा वाले दो शक्तिशाली पुरुषों की कहानी के रूप में पेश किया गया है. इसमें एक इंस्पेक्टर और एक गैंगस्टर की कहानी है. यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज़ हुई थी.