scorecardresearch

Shaitaan Review : शैतान के व्यूअर्स ने जमकर की अजय-माधवन की फिल्म की तारीफ...जानकी बोदीवाला के काम को बताया हिट, जानिए शैतान का सोशल मीडिया रिव्यू

आर.माधवन और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शैतान'सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म काले जादू पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है जोकि गुजराती फिल्म वश पर आधारित है.

Shaitaan Review Shaitaan Review

अजय देवगन,आर माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' आज रिलीज हो गई है. यह फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' पर आधारित है. यह फिल्म जानकी बोदीवाला की पहली फिल्म है जो ओरिजनल वर्जन शैतान में भी नजर आई थीं.'शैतान' के रिव्यू की बात करें तो शुरुआत में इसको ऑडियंस का काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है.शैतान के पोस्टर के बाद से ही जनता इस सस्पेंस थ्रिलर के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थी. अब फिल्म रिलीज होने के बाद फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर भी ऑडियंस सोशल मीडियाा पर अपना रिव्यू दे चुकी है. वहीं एडवांस बुकिंग मामले में भी फिल्म आगे रही और फर्स्ट डे शो फुल रहे.

क्या बोले यूजर्स?
एक यूजर ने लिखा, मुझे आज तक एहसास नहीं हुआ कि शैतान के निर्माताओं ने महा-शिवरात्रि के दिन पर फिल्म रिलीज़ की. शानदार रिलीज रणनीति, शुद्धता और अच्छाई की बुराई पर जीत में फिल्म रिलीज करना.

एक अन्य यूजर ने कहा,"मैं शैतान फिल्म में गलतियां ढूंढने की बहुत कोशिश कर रहा हूं,लेकिन मुझे इस फिल्म में एक भी गलती नहीं मिली. #शैतान के सामने #दृश्यम2 कुछ भी नहीं है. लेकिन #शैतान के लिए बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना इतना मुश्किल है." फिल्म निश्चित रूप से सुपरहिट रहेगी. #अजय देवगन"

ओवरऑल बात करें तो बड़े पैमाने पर, लोगों को फिल्म और परफॉर्मेंस पसंद आई. ऐसा लगता है कि जानकी अन्य दिग्गज कलाकारों पर भारी पड़ गई हैं और यह बात खुद अजय ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कही थी. एक यूजर ने कहा, "रेटिंग: ⭐⭐⭐⭐ #शैतान: माइंड-ब्लोइंग👌✨ #अजय देवगन शुरू से अंत तक फिल्म की आत्मा हैं. उन्होंने अपनी भूमिका लगभग पूर्णता के साथ निभाई है.@ActorMadhavan हमेशा की तरह शानदार हैं. सिनेमैटोग्राफी,ड्रामा,डायरेक्शन,VFX, BGM, सब कुछ बस वाह है. 15 मिनट का क्लाइमेक्स🔥🔥 इसके लिए आगे बढ़ें दोस्तों."

बैकग्राउंड स्कोर की तारीफ
एक यूजर ने लिखा ज्योतिका को काफी लंबे गैप के बाद हिंदी स्क्रीन पर देखना आनंदायक है.वह अपनी फॉर्म में सुपर हैं. जानकी बोदीवाला ने फिल्म में सबसे मुश्किल पार्ट प्ले किया और उन्होंने बेहतरीन काम किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रीमेक किस तरह बनाए जाने चाहिए, वह इस फिल्म को देखकर पता चलता है. 'शैतान' का बेसिक कॉन्सेप्ट फिल्म 'वश' पर आधारित है. लेकिन, 'शैतान' मूल फिल्म से भी कहीं बेहतर है. फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत जबर्दस्त है.फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर को खूब तारीफ मिल रही है.