scorecardresearch

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: संगीत से लेकर हल्दी और फिर फेरे तक, सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की शादी की सभी डिटेल्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी फरवरी में जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधेंगे. उनके वेडिंग फंक्शन की डेट्स और हल्दी, संगीत से जुड़ी सभी जानकारी सामने आ चुकी है.

Siddharth and Kiara Siddharth and Kiara

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​और रानी मुखर्जी के साथ नए साल का जश्न मनाने दुबई गए थे. उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी. हालांकि अब कपल मुंबई वापस आ गया है. दोनों को 3 जनवरी की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जबकि न तो कियारा और न ही सिद्धार्थ ने खुले तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की है, दोनों के डेटिंग की अफवाह काफी समय से है. फरवरी में उनकी आगामी शादी की खबरों ने भी सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है! अब, हमें सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बारे में कुछ और रोमांचक अपडेट मिले हैं.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी एक भव्य पंजाबी शादी होगी, जो बैंड-बाजा और सभी रस्मों के साथ संपन्न होगी. एक सूत्र ने बताया कि शादी समारोह दो दिनों तक चलेगा, जोकि जैसलमेर में आयोजित किया जाएगा. शादी के उत्सव के बाद मुंबई में कपल अपने नजदीकियों के लिए रिसेप्शन रखेगा.

ऐसा लगता है कि फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार हल्दी और संगीत का फंक्शन एक ही दिन रखा गया है जबकि फेरे अगले दिन होंगे. एक सूत्र ने बताया कि कपल के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हल्दी के लिए गेंदा और पीले रंग की थीम वाले आउटफिट की खरीदारी शुरू कर दी है. लगता है कि कियारा और सिद्धार्थ के पास भी एक संगीत प्लेलिस्ट तैयार है! एक सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “कियारा को नए साल के मौके पर दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक संगीत गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था. चूंकि शेरशाह उन दोनों के लिए एक बड़ी हिट थी, इसलिए उम्मीद है कि रातां लम्बियां गाने पर दोनों कपल डांस कर सकते हैं.

कौन-कौन है गेस्ट लिस्ट में?
 सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की मेहमानों की सूची में उनके परिवार और इंडस्ट्री के कुछ दोस्त जैसे फिल्म निर्माता करण जौहर, प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, निर्माता अश्विनी यार्डी आदि शामिल होंगे.

क्या है शादी की तारीख?
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा फरवरी के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, वहीं 6 फरवरी को उनकी शाही वेडिंग सेरेमनी होगी. वेन्यू भी फाइनल कर लिया गया है और शादी कथित तौर पर जैसलमेर पैलेस होटल में होगी. कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा रखी जाएगी. विवाह पूर्व उत्सव शुरू होने से पहले 3 फरवरी को सुरक्षाकर्मियों और बॉडी गार्ड्स को जैसलमेर भेजा जाएगा.

आने वाली हैं ये फिल्में
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही स्पाई थ्रिलर मिशन मजनू में दिखाई देंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म में उनके साथ योद्धा, सह-अभिनीत दिशा पटानी और राशी खन्ना भी हैं. इस बीच, कियारा आडवाणी, जिन्हें आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, को अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा और राम चरण के साथ RC15 में देखा जाएगा.