scorecardresearch

Sohail khan-Seema Khan Divorce: शादी के 24 साल बाद सीमा खान से तलाक लेंगे सोहेल खान, अर्जी देने पहुंचे कोर्ट

सोहेल और सीमा सचदेव तलाक की अर्जी देने फैमिली कोर्ट पहुंचे थे. इस बीच दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. सीमा इस दौरान मीडिया को नजरअंदाज करती नजर आईं.

Sohail khan and Seema Khan Sohail khan and Seema Khan
हाइलाइट्स
  • अर्जी देने पहुंचे कोर्ट

  • दो बच्चों के हैं माता-पिता

सोहेल खान और सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी 1998 में हुई थी और अब लगभग 24 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. दोनों को आज फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. ई टाइम्स की खबर के अनुसार फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे. दोनों ने तलाक फाइल किया है. इस दौरान दोनों एक दूसरे से दोस्त की तरह बर्ताव करते नजर आए.

सोहेल और सीमा सचदेव तलाक की अर्जी देने फैमिली कोर्ट पहुंचे थे. इस बीच दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. सीमा इस दौरान मीडिया को नजरअंदाज करती नजर आईं. दोनों के बीच इससे पहले भी अनबन की खबर आ चुकी है. सोहेल का नाम इससे पहले एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ जोड़ा जा चुका है. हालांकि उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया.

कैसे हुई मुलाकात?
बता दें कि सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी. दोनों की मुलाकात चंकी पांडे की सगाई पार्टी में हुई थी. इनके दो बच्चे निर्वाण और योहान हैं. साल 2017 में दोनों के अलग होने की खबर आई थी. शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं. इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अब एक-दूसरे के साथ नहीं रहते हैं.