scorecardresearch

Sonakshi Sinha engaged: सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई, जानिए कौन हैं उनके मंगेतर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है.

Sonakshi Sinha engaged/Instagram Sonakshi Sinha engaged/Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सगाई कर ली है. सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर  एक के बाद एक तीन पोस्ट किए. इन पोस्ट में सोनाक्षी अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा ने एक शख्स का हाथ भी पकड़ा हुआ है. माना जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से सगाई की है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, इसके बाद उन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं. 

सच हो गया सोनाक्षी का सपना
तस्वीरें पोस्ट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- मेरे लिए बहुत बड़ा दिन. मेरा सपना सच होने जा रहा है. मैं यह आपसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती. इसके साथ ही सोनाक्षी ने एक मिस्ट्री लाइन भी लिखी है- Cant believe it was SO EZI!!!!  माना जा रहा है कि इस लाइन से सोनाक्षी अपनी और जहीर की सगाई के संकेत दे रही हैं. SO- Sonakshi - Engaged with - Zaheer - Iqbal.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

कौन हैं जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था ज‍िसमें सोनाक्षी ने जहीर की तारीफ की थी. बात करें जहीर इकबाल की तो वह भी सोनाक्षी की तरह ही पेशे से एक्टर हैं. जहीर ने फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल भी नजर आई थीं. इस फिल्म से सलमान ने ही जहीर को लॉन्च किया था.

सोनाक्षी और जहीर का करियर

जहीर के पिता इकबाल रत्नासी और सलमान खान बचपन के दोस्त हैं. शायद यही वजह रही कि जहीर को लॉन्च करने का जिम्मा सलमान खान पर आया. सलमान ने ही सोनाक्षी को अपनी फिल्म दबंग से लॉन्च किया था. सलमान की वजह से ही जहीर और सोनाक्षी एक दूसरे के करीब आए. जहीर फिल्म डबल एक्सएल में दिखाई देंगें. वहीं सोनाक्षी हुमा कुरैशी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में साथ नजर आएंगी.

बंटी सचदेवा संग जुड़ चुका है सोनाक्षी का नाम

सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा के साथ भी जुड़ चुका है. बंटी न सिर्फ सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले हैं बल्क‍ि क्र‍िकेटर व‍िराट कोहली के ब्रांड मैनेजर भी रह चुके हैं.