scorecardresearch

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage: इस तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं सोनाक्षी और ज़हीर, गेस्ट लिस्ट में ये लोग शामिल

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज, हीरामंडी में देखा गया था और उनके काम की हर तरफ तारीफ भी हुई. काम के साथ-साथ सोनाक्षी, एक्टर ज़हीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते के चलते भी चर्चा में रहती हैं.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पार्टनर और एक्टर ज़हीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी कर रही हैं. सोनाक्षी और जहीर के बीच लंबे समय से रिश्ते चल रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे के बारे में पब्लिकली बात नहीं की है. 

लेकिन, उनका एक साथ नजर आना और सोशल मीडिया पोस्ट्स उनके रिश्ते की गवाही देते हैं. इस महीने की शुरुआत में, जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दोनों की प्यारी तस्वीरें साझा की थीं और पोस्ट को कैप्शन दिया था, "हैप्पी बर्थडे सोनज़."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

मुंबई में होगी सोनाक्षी-जहीर की शादी 
सूत्रों के मुताबिक, सोनाक्षी के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा, हीरामंडी की पूरी कास्ट को शादी के लिए आमंत्रित किया गया है. शादी का निमंत्रण एक मैगज़ीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है और टेक्स्ट है - 'अफवाहें सच हैं.' मेहमानों को फॉर्मल ड्रेसिंग में  आने के लिए कहा गया है और शादी का जश्न मुंबई के बास्टियन में होगा.

सलमान ने कराई थी मुलाकात 
बताया जाता है कि ज़हीर से सोनाक्षी सिन्हा की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी. पहले दोस्ती हुई और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. अब इन लवबर्ड्स को अक्सर एक साथ देखा जाता है. दोनों को फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ देखा गया था. इसका निर्देशन सतराम रमानी ने किया था और इसमें हुमा कुरेशी भी अहम भूमिका में थीं. जहीर ने 2019 में सलमान खान द्वारा निर्मित रोमांटिक ड्रामा फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उनके साथ दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन बहल थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आई थीं. 

सम्बंधित ख़बरें