scorecardresearch

Swara Bhasker Pregnancy: मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप की तस्वीरों के साथ शेयर की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज

Swara Bhasker Pregnancy: स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं. मंगलवार को स्वरा ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है.

मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर
हाइलाइट्स
  • फरवरी में हुई ही दोनों की शादी 

  • फैंस और फॉलोअर्स ने दी शुभकामनाएं 

स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं. फहद अहमद और स्वरा ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की है. दोनों अक्टूबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए स्वरा ने ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया है. स्वरा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का जवाब एक साथ मिलता है! एक नई दुनिया में कदम रखते हुए काफी ब्लेस्ड, ग्रेटफुल और एक्साइटेड फील हो रहा है. इसके साथ स्वरा ने हैशटैग का भी इस्तमाल किया है. जिसमें उन्होंने "#comingsoon #Family #Newarrival #gratitude #OctoberBaby हैशटैग दिए हैं.

फैंस और फॉलोअर्स ने दी शुभकामनाएं 

स्वरा के फैंस और फॉलोअर्स ने कपल को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं हैं. फैंस ने बधाई देते हुए लिखा, “स्वरा और फहद को बधाई.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या प्यारा पल है... और जादुई भी. आप दोनों को बधाई." 

फरवरी में हुई ही दोनों की शादी 

गौरतलब है कि स्वरा एक एक्ट्रेस हैं और फहद समाजवादी पार्टी की युवा शाखा समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. स्वरा और फहद फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी की भी न्यूज दोनोे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, “कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोजते हैं जो आपके ठीक बगल होती है. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली. और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है.”

बाद में मार्च में, स्वरा और फहद ने अपनी शादी को अलग-अलग रश्मों के साथ मनाया था. जैसे मेहंदी, संगीत और कव्वाली नाई.  यहां तक ​​कि उनका दिल्ली में एक रिसेप्शन भी था और दूसरा मुंबई में, जहां कई हस्तियां, राजनेता और लोकप्रिय हस्तियां उनके साथ शामिल हुईं. अप्रैल में इस कपल ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली ईद मनाई थी.