scorecardresearch

अथिया और केएल राहुल के रिश्ते पर लगी मुहर! एक दूसरे का हाथ थामें तड़प के प्रीमियर पर मारी एंट्री

Athiya Shetty And KL Rahul Relationship: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के प्रीमियर पर अथिया शेट्ठी और केएल राहुल ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल कर लिया है.

केएल राहुल और अथिया केएल राहुल और अथिया
हाइलाइट्स
  • सुनिल शेट्ठी के दामाद बनेंगे केएल राहुल

  • पहली बार साथ नज़र आए दोनों

बॉलीवुड में आजकल शादियों का सीजन है.  विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)के घर पर शहनाई बजने वाली है, बुधवार यानी 1 दिसंबर को मुंबई में फिल्म 'तड़प' (Tadap grand premiere) का ग्रैंड प्रीमियर हुआ, और अथिया (Athiya Shetty) ने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया है.  इस फिल्म से अथिया के भाई और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बॉलिवुड डेब्यू कर रहे हैं. इस मौके पर बॉलिवुड के कई सितारे पहुंचे.  लेकिन के एल राहुल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

अथिया और केएल राहुल पहली बार दिखे एक साथ

फिल्म के  ग्रैंड प्रीमियर के मौके पर मीडिया के सामने यह अथिया और केएल राहुल की साथ में पहली अपीयरेंस थी. कैमरे पर केएल राहुल ने अथिया और उनके पापा सुनील शेट्टी, मॉम माना शेट्टी, भाई अहान और उनकी गर्लफ्रेंड तान्या के साथ खूब पोज दिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

ऑफ‍िश‍ियल किया रिलेशन 

बता दें कि केएल राहुल और अथिया के अफेयर के चर्चे तो काफी वक्त से थे, लेकिन क्रिकेटर ने अपना रिलेशनशिप 5 नवंबर को ऑफिशल किया था.अथ‍िया के बर्थडे पर केएल राहुल ने  हाल ही में 5 नवंबर को अथ‍िया के बर्थडे पर केएल राहुल ने अपने रिश्ते पर ऑफ‍िश‍ियल मुहर लगाई थी. उन्होंने अथ‍िया के साथ क्यूट फोटो शेयर किया और हार्ट इमोजी के साथ लिखा 'हैप्पी बर्थडे मेरी ❤️ @athiyashetty.' उनके इस पोस्ट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. लोगों ने केएल राहुल के इस पोस्ट पर अथ‍िया को बर्थडे विश भी किया और कपल को बधाई भी थी.

इससे पहले भारत बनाम स्कॉटलैंड (India vs Scotland t20 world cup) मुकाबले में टीम इंडिया ने बड़ी जीत दर्ज करने के बाद केएल राहुल ने ट्वीटर पर अपनी और आथिया की दो तस्वीर पोस्ट की थी.  जिसके कैप्शन में उन्होंने आथिया को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी थी.