scorecardresearch

दुनिया के सबसे अमीर Pets में तीसरे नंबर पर हैं अमेरिकी सिंगर Taylor Swift की बिल्ली, 97 मिलियन डॉलर है नेट वर्थ

टेलर स्विफ्ट की बिल्ली का नाम दुनिया की सबसे अमीर बिल्लियों की लिस्ट में शुमार है. Olivia पॉप गायिका के साथ कई म्यूजिक वीडियो और एड फिल्मस में नजर आ चुकी हैं. उनका कोई पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. Swift ही कभी कभार उनकी तस्वीरें शेयर किया करती हैं जिसे 2 मिलियन लाइक्स मिल जाते हैं.

Taylor Swift Cat Taylor Swift Cat

पॉप स्टार टेलर Taylor Swift की बिल्ली दुनिया के अधिकतर लोगों से ज्यादा अमीर है. हैरान हो गए ना? रोलिंग स्टोन (Rolling Stone)की एक रिपोर्ट के अनुसार, ओलिविया बेन्सन (Olivia Benson)नाम की बिल्ली दुनिया के सबसे धनी पालतू जानवरों की सूची में तीसरे नंबर पर है, जिसकी अनुमानित कुल संपत्ति $97 मिलियन (800 करोड़ रुपये) है.

कौन है नंबर वन?
फोर्ब्स-शैली की सूची का अनुपालन ऑल अबाउट कैट्स द्वारा किया गया है, जिसने इंस्टाग्राम डेटा का उपयोग करके बिल्ली की कुल संपत्ति की गणना की गई. नंबर 2 पर ओलिविया बेन्सन की तुलना में थोड़ा अधिक अमीर बिल्लियों में है @Nala_cat. इसकी नेटवर्थ 100 मिलियन डॉलर है. बेन्सन का इंस्टाग्राम अकाउंट भी नहीं है और वह 33 वर्षीय पॉप स्टार की बेशुमार दौलत का फायदा उठा रही हैं. रोलिंग स्टोन की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ऑल अबाउट कैट्स ने प्रति पोस्ट प्रत्येक पालतू जानवर की इंस्टाग्राम कमाई का अनुमान लगाने के लिए इन्फ्लुएंस मार्केटिंग हब का भी इस्तेमाल किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

कैसे किया गया तय
All About Cats में कहा गया, "ओलिविया ने इंस्टाग्राम को प्रभावित करने वाली दुनिया के बाहर सफलता पाई है. स्कॉटिश फोल्ड ने कई म्यूजिक वीडियो में भी टेलर स्विफ्ट के साथ नजर आई हैं. Taylor Swift की बिल्ली की अपनी खुद की मर्चेंडाइज लाइन है. इसके अलावा वो कई बड़े बजट के विज्ञापनों में कैमियो कर चुकी है." आउटलेट यह भी बताता है कि बिल्ली ने इतनी दौलत कैसे जमा की. टेलर स्विफ्ट ने साल 2020 में Benson की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो सोफे पर लेटी हुई थी, इस तस्वीर को दो मिलियन से अधिक लाइक मिले हैं.ओपरा विन्फ्रे के कुत्ते सैडी, सनी, लॉरेन, लैला और ल्यूक ($30 मिलियन की संपत्ति के साथ), कार्ल लेगरफेल्ड की बिल्ली, एक पोमेरेनियन जिफपॉम ($25 मिलियन), और अभिनेता बेट्टी व्हाइट के कुत्ते पोंटियाक ($5 मिलियन) की संपत्ति के साथ बेन्सन से पीछे हैं.

टेलर स्विफ्ट दुनिया में शीर्ष कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक है, जो अपने वर्ल्ड टूर से प्रति वर्ष लगभग $150 मिलियन कमाती हैं.