scorecardresearch

Kangana Ranaut: धाकड़ फ्लॉप होने पर लोगों ने कंगना को किया ट्रोल, सपोर्ट में उतरे ये सितारे

कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत
हाइलाइट्स
  • तहसीन पूनावाला ने किया कंगना को सपोर्ट

  • बॉक्स ऑफिस पर पिटी धाकड़

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कंगना को ट्रोल कर रहे हैं. किसी का कहना है कि लॉकअप में मुनव्वर फारूकी को विनर बनाना कंगना रनौत को भारी पड़ रहा है तो वहीं कुछ लोग उनके सलमान खान की ईद पार्टी में शामिल होने से नाराज हैं. ट्विटर पर सोमवार सुबह से ही #KanganaRanaut ट्रेंड कर रही हैं.

तहसीन पूनावाला ने किया सपोर्ट
तहसीन पूनावाल ने कंगना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा- धाकड़ फिल्म के लिए कंगना को ट्रोल करना गलत है. हम उनके विचार से सहमत और असहमत हो सकते हैं लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि वह हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, और रिस्क लेने में पीछे नहीं हटती हैं. आपको मेरा समर्थन है.

अपने अगले ट्वीट में तहसीन ने लिखा, मैंने कंगना रनौत की वजह से लॉकअप में हिस्सा नहीं लिया बल्कि इसलिए लिया था क्योंकि मुझे दो हफ्तों के लिए मोटी फीस ऑफर की गई थी.

 

हालांकि रिचा ने अपने ट्वीट के माध्यम से कंगना पर निशाना साधा लेकिन फिल्म को ट्रोल करने वालों की क्लास भी लगाई. रिचा ने लिखा- हां बिल्कुल, यह बेहद गलत है. एक फिल्म में बहुत से लोग काम करते हैं. फिल्म फ्लॉप होने की खुशी मनाना गलत है. अपने दूसरे ट्वीट में रिचा ने लिखा- सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है. इसमें टैक्स छूट, पुरस्कार, विशेष दर्जा, सुरक्षा जैसे पुरस्कार भी मिलते हैं, और एक फिल्म का प्रचार करने वाली विधायिका भी! क्या आप नहीं जानते कि रिवर्स भी होता है? 

पायल रोहतगी ने कही ये बात

पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'दुख की बात है कर्मा किसी को नहीं छोड़ता. जिसको 18 लाख वोट मिले ना उसने फिल्म का प्रमोशन किया, ना उसके बोट्स फिल्म देखने आए.' 

सारा खान ने कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने लिखा, फिल्म हिट हो या फ्लॉप उन्होंने यह साबित किया है कि वह अच्छी परफॉर्मर हैं.

कितना हुआ कलेक्शन

धाकड़ ने रिलीज के पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये और शनिवार को 1.05 करोड़ रुपये कमाए थे. तीसरे दिन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म की कुल कमाई अब तक सिर्फ 3.22 करोड़ रुपये हुई है.