scorecardresearch

Ram Charan House: जिम, स्विमिंग पूल से लेकर स्पेशल पूजा रूम तक, जानें RRR फेम राम चरण के लग्जरी घर के बारे में

RRR फेम एक्टर राम चरण को आज दुनियाभर में लोग जानते हैं. उनकी फिल्म RRR के गाने, नाटू नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया है.

Ram Charan (Photo: Instagram) Ram Charan (Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • राम चरण की कुल संपत्ति 1,300 करोड़ रुपये है

  • राम चरण का नया घर लगभग 25,000 वर्ग फुट में फैला है

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण को कौन नहीं जानता है. आज वह एक इंटरनेशनल स्टार बन चुके हैं. उनकी फिल्म 'आरआरआर' के गीत 'नाटू नाटू' को 95वें अकादमी पुरस्कारों में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए पुरस्कार मिला है. राम चरण ने जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ 'आरआरआर' में अभिनय किया था. 

हालांकि, राम चरण को सिर्फ फिल्मों या उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने एस्टन मार्टिन सुपरकार से लेकर प्राइम रियल एस्टेट तक के लिए जाना जाता है. आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह ही राम चरण का हैदराबाद में आलीशान घर है और उनके लग्जरी घर के बारे में जानकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. 

राम चरण के घर की कीमत
आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के मुताबिक, हैदराबाद के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुबली हिल्स में उन्होंने कुछ समय पहले अपना ड्रीम बंगला खरीदा था. इसके लिए राम चरण ने कथित तौर पर लगभग 30 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया. बताया जाता है कि उनकी कुल संपत्ति 1,300 करोड़ रुपये है. 

घर को दिया है मॉडर्न-डे टच
हैदराबाद में राम चरण का नया घर लगभग 25,000 वर्ग फुट में फैला है और इसे मुंबई स्थित आर्किटेक्ट तहिलियानी होम्स द्वारा डिजाइन किया गया है. उनका घर मॉडर्न-डे जैसा दिखता है. उनके घर में चेकर्ड फर्श वाला एक कमरा है, जो शतरंज की बिसात जैसा दिखता है, जबकि दूसरे हॉल में जेड-लेस वाली छतें और दीवारें हैं. साथ ही, एक स्पेशल मंदिर है, जो पत्थरों से निर्मित एक प्राचीन मंदिर जैसा दिखता है.

घर में है स्पेशल पूजा रूम और जिम भी
भारत में, हर धर्म में, अधिकांश घरों का एक अभिन्न अंग होता है मंदिर. यह एक ऐसी जगह होता है जो घर में शीतलता और शांति का अहसास कराती है. राम चरण के घर का मंदिर भी बहुत खूबसूरत है. 

राम चरण के घर में वर्कआउट एरिया भी है और इसे एक अलग रूप दिया गया है. उन्होंने होम जिम में वुडन फ्लोरिंग कराई है. साथ ही, यह हरियाली से भरा हुआ है और यहां बड़ी खिड़कियां हैं ताकि वेंटिलेशन अच्छा रहे. साथ ही, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर में टेनिस कोर्ट और स्विमिंग पूल भी है.