scorecardresearch

Trisha Krishnan Birthday: अब ऐसी दिखती है 'मेरी चूनर उड़-उड़ जाए' वाली एक्ट्रेस

आज साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का जन्मदिन है. चेन्नई में जन्मी तृषा, मिस चेन्नई और कई प्रतियोगिता जीतने के बाद सुर्खियों में आईं. तृषा ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है.

Trisha Krishnan Trisha Krishnan
हाइलाइट्स
  • मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का जन्मदिन है आज

  • तृषा 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' गाने में आई थीं नजर

90 के दशक का हर बच्चा फाल्गुनी पाठक के नाम से वाकिफ होगा. उनके एलबम इतने मशहूर रहे कि इसमें काम करने वाले स्टार्स भी लोकप्रिय हो गए. मेरी चूनर उड़-उड़ जाए गाना अगर आपको याद है तो इसमें नजर आई मासूम सी उस लड़की का चेहरा भी आपके दिमाग में आ गया होगा. आज उसी लड़की यानी अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का जन्मदिन है. तृषा तमिल सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं, उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

जीते कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट

तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई 1983 को चेन्नई में हुआ था. वह अपना करियर क्रिमिनल सायकोलॉजी में बनाना चाहती थीं. फिल्मों में आने से पहले वह कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुकी थीं. 2000 में वह मिस चेन्नई भी बनीं. इसके बाद उनको विज्ञापन मिलना शुरू हुए. 

'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' में नजर आई थीं

फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक एल्बम 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' में तृषा ने एक्ट्रेस आयशा टाकिया की दोस्त का रोल निभाया था. तृषा ने 17 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. उन्हें प्रियदर्शन की फिल्म 'लेसा-लेसा' में अभिनय करने का मौका मिला. इस फिल्म से तृषा स्टार बन गईं.

लीक हो गया था वीडियो 

साल 2004 में तृषा का न्यूड शावर क्लिप लीक हो गया था. हालांकि तृषा ने उसे बॉडी डबल बताया था. तृषा सिलाम्बरासन (सिंबू) के साथ रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने बिजनेसमैन वरुण मनियन को डेट किया था. दोनों की सगाई भी हुई थी लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया. 50 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग का जौहर दिखाने वाली तृष्णा कई  साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं.