scorecardresearch

ट्विटर यूजर ने करण जौहर पर लगाया 'जुग जुग जियो' की कहानी चोरी करने का आरोप... कहा- मेरी कहानी चुराकर फिल्म बना दी

विशाल ए सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद करण जौहर पर चोरी का आरोप लगाया है. यूजर ने ट्वीट किया, 'मैंने जनवरी 2020 में स्क्रीनराइटर्स असोसिएशन इंडिया के साथ 'बन्नी रानी' टाइटल के साथ एक स्टोरी का रजिस्ट्रेशन करवाया था.

Jug Jugg Jeeyo Poster Jug Jugg Jeeyo Poster
हाइलाइट्स
  • यूजर ने जारी किया स्क्रीनशॉट

  • करण जौहर पर लगाया चोरी का आरोप

धर्मा प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर 22 मई को रिलीज किया गया. वैसे तो कई लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया लेकिन कुछ लोगों ने मेकर्स पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है. यूजर ने कहा कि इस फिल्म की कहानी उसकी लाइफ की कहानी है. क्या है पूरा मामला आइए विस्तार से समझते हैं. यूजर ने दावा किया कि ये कहानी उसने काफी समय पहले लिखकर धर्मा प्रोडक्शन को भेजी थी और इस पर उनका जवाब भी आया था लेकिन अब बिना बताए मेकर्स ने उसकी कहानी चुराकर इस पर फिल्म बना दी.

यूजर ने जारी किया स्क्रीनशॉट
विशाल ए सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद करण जौहर पर चोरी का आरोप लगाया है. यूजर ने ट्वीट किया, 'मैंने जनवरी 2020 में स्क्रीनराइटर्स असोसिएशन इंडिया के साथ 'बन्नी रानी' टाइटल के साथ एक स्टोरी का रजिस्ट्रेशन करवाया था. मैंने इस कहानी को फरवरी 2020 में करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन को ऑफिसियली मेल किया था. इस उम्मीद से कि उनके साथ मिलकर फिल्म को को-प्रड्यूस कर पाउंगा. उन्होंने मुझे इसका जवाब भी दिया. लेकिन अब उन्होंने मेरी कहानी चोरी कर ली और 'जुग जुग जियो' बना दी. यह सही नहीं है करण जौहर.'

इसके साथ ही यूजर ने उस दिन का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिस दिन उसने धर्मा प्रोडक्शन को मेल की थी. 17 फरवरी 2020 को भेजे गए अपने मेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यूजर ने  प्रोडक्शन हाउस पर मुकदमा करने की धमकी दी. यूजर ने लिखा, अगर कहानी अच्छी लगे तो बात करो...हाथ मिलाओ साथ मिलके बनाओ. किसी भी प्रतिष्ठित बैनर या प्रोडक्शन हाउस के लिए चोरी चकारी करना सही बात नहीं. अगर ये मेरे साथ हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है.

बता दें कि करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होगी. फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण जौहर इसके प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल जैसे सितारे नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: