scorecardresearch

Arbaaz Khan-Shura Khan Lovestory: 15 साल बड़े तलाकशुदा अरबाज खान पर कैसे आया शूरा खान का दिल... जानिए कैसे शुरू हुई लव स्टोरी?

अरबाज खान ने 24 दिसंबर को सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली. जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद अरबाज काफी समय से उनके साथ रिलेशन में थे लेकिन किसी को इसकी खबर नहीं थी. अरबाज और शूरा की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी.

Arbaaz Khan and Sura Khan Arbaaz Khan and Sura Khan

बॉलीवुड में आपने कई ऐसा कहानियां सुनी होंगी जिनके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा हो. यहां बनते-बिगड़ते रिश्ते अक्सर सामने आते रहते हैं. मलायका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. सभी को लग रहा था कि अरबाज उन्हीं से शादी करेंगे. लेकिन अचानक ही अरबाज ने सबको सरप्राइज दे दिया. अरबाज ने क्रिसमस के मौके पर दोबारा शादी कर ली. उनकी दुल्हन का नाम शूरा खान है.

शूरा के साथ अरबाज के रिश्ते की खबर किसी को नहीं थी लेकिन अचानक से खबर आई कि 24 दिसम्बर को अरबाज शादी करने वाले हैं. अरबाज ने बहन अर्पिता के घर सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली. एक-एक करके जब कई  सारे गेस्ट अर्पिता के घर पहुंचने लगे तो इस खबर पर मुहर लग गई. रविवार दोपहर से ही शादी का कार्यक्रम शुरू हो गया था. शादी में उनका बेटा (अरबाज और मलाइका) अरहान, भाई सलमान खान, माता-पिता सलीम खान और सलमा, रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा आदि गेस्ट मौजूद थे.

कौन है शूरा खान?
शूरा खान बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 13.2 k फॉलोवर्स हैं. शूरा खान बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट हैं.

कैसे हुई थी मुलाकात
अरबाज खान और शूरा की मुलाकात अरबाज खान कि आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म को प्रोड्यूस भी अरबाज खान कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक आम महिला की, असामान्य लड़ाई के बारे में है और ये पटना शहर पर ही बेस्ड है. इसमें रवीना टंडन, मानव विज, सतीश कौशिक और चंदन रॉय सान्याल हैं. सोशल मीडिया पर शूरा खान ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, जिसका अनुमान आप उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं.

मलाइका से हो चुका है तलाक
शूरा संग अरबाज की ये दूसरी शादी है. अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा के साथ 1998 में हुई थी.  शादी के 19 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान काफी समय तक जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे, लेकिन फिर खबर आई कि उनका ब्रेकअप हो चुका है. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था.

जॉर्जिया ने कहा, ''हम दोस्त थे. हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे. मेरे मन में उनके लिए हमेशा फीलिंग्स थीं, हमेशा रहेंगी. मुझे अब किसी की गर्लफ्रेंड के नाम से जाना जाता है, मुझे यह बहुत अपमानजनक लगता है. हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा. यह बहुत अलग था."