scorecardresearch

Pakistani cringe singer: कौन हैं वायरल गाने 'आय हाए...ओए होए, बदो बदी' के सिंगर चाहत फतेह अली खान?

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक गाना आय हाए..ओए होए. बदो बदी (Aye Haye Oye Hoye Bado Badi) खूब वायरल हो रहा है. इस गाने के सिंगर हैं चाहत फतेह अली खान.

Chahat Fateh Ali Khan/Instagram Chahat Fateh Ali Khan/Instagram
हाइलाइट्स
  • चाहत का इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफाइड है.

  • ओए होए गाकर फेमस हुए 56 साल के चाहत फतेह अली खान

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक गाना आय हाए..ओए होए. बदो बदी (Aye Haye Oye Hoye Bado Badi) खूब वायरल हो रहा है. इस गाने के सिंगर हैं चाहत फतेह अली खान. मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले चाहत फतेह अली खान (Chahat Fateh Ali Khan) का असली नाम काशिफ राना है.

अपने दमदार म्यूजिक वीडियो के लिए लोकप्रिय चाहत फतेह अली खान ने अपने हालिया गाने 'आय हाए..ओए होए. बदो बदी' से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने को अप्रैल 2024 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इसमें चाहत फतेह अली खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस वाजधन राव रंगहार हैं. इस गाने को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

कौन हैं चाहत फतेह अली खान

सम्बंधित ख़बरें

56 वर्षीय चाहत फतेह अली खान को कोविड महामारी के दौरान लोकप्रियता मिली. उन्हें 'क्रिंज' सिंगर के रूप में पहचान मिली है. उनके गानों ने मीम फेस्ट को बढ़ावा दिया, जिससे उन्हें जानी की शाह, पब्लिक डिमांड विद मोहसिन अब्बास हैदर, ऑनेस्ट ऑवर पॉडकास्ट और कई अन्य पाकिस्तानी टॉक शो का हिस्सा बनाया गया. उन्हें आईपीपीए अवॉर्ड्स 2023 में भी इनवाइट किया गया था.

चाहत ने अपने गाने 'ये जो प्यारा पीएसएल है' से सुर्खियां बटोरी. उन्होंने ये गाना एक सप्ताह में तैयार कर लिया था. चाहत फतेह अली खान अब पाकिस्तान में निजी कार्यक्रमों में प्रस्तुति देते हैं. चाहत का इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफाइड है. उन्हें अब तक 28 प्रपोजल मिल चुके हैं.

हालांकि 'आय हाए..ओए होए. बदो बदी' गाने की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ रही है. कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

करियर बर्बाद हो गया...
गाने में काम करने वाली रंगहार ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस गाने ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है. वे कहती हैं, “दुर्भाग्य से, मैंने इस गाने में काम किया. लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि मैं इस गाने में काम करने के लिए क्यों राजी हुई. मैंने जवाब दिया कि मेरे पास ईद के लिए कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं थे और यह चोरी करने से बेहतर था.”