scorecardresearch

Ishaan Khatter Dating: जानिए कौन हैं मिस्ट्री गर्ल जिसे अनन्या पांडे के बाद शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर कर रहे हैं डेट

खबर है कि ईशान खट्टर, अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद एक मलेशियाई मॉडल को डेट कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. ईशान ने चांदनी को अपने करीबी दोस्तों से भी मिलवाया है.

Ishaan Khatter Dating Ishaan Khatter Dating

ईशान खट्टर इन दिनों बी टाउन के टॉक ऑफ दा टाउन बने हुए हैं.  कुछ दिनों पहले उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बाइक पर देखा गया था और अब यह खुलासा हो गया है कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद किसे डेट कर रहे हैं.  

पहले भी साथ देखा गया था
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो ईशान खट्टर मलेशियाई मॉडल चांदनी बेन्ज को डेट कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. ईशान ने चांदनी को अपने करीबी दोस्तों से भी मिलवाया है. कथित तौर पर, ईशान और चांदनी ने इसी साल जून में डेटिंग शुरू की थी. इस साल की शुरुआत में ईशान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बाइक चलाते हुए देखा गया था. हालांकि हेलमेट पहनने के कारण उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह चांदनी ही थीं.

कौन हैं चांदनी बेन्ज?
चांदनी बेन्ज का जन्म मलेशिया के कुआलालंपुर में हुआ था. उन्होंने माई मदर्स स्टोरी नामक सिंगापुर टीवी ड्रामा में अभिनय किया. इतना ही नहीं, वह ग़ैब (Ghaib)नामक मलेशियाई टीवी सीरीज का भी हिस्सा थीं. चांदनी फिलहाल भारत में हैं और एक मॉडल के तौर पर काम कर रही हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया है कि चांदनी हिंदी फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं. ईशान खट्टर इससे पहले अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे. भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन काफी समय से उनके साथ होने की अफवाह थी. हालांकि, दोनों साल 2022 में अलग हो गए.  अब अफवाह है कि अनन्या इस समय आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं.

ईशान की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर को आखिरी बार कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ फोन भूत में देखा गया था. ईशान जल्द ही फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे. उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म 'बियान्ड द क्लाउड्स' से अभिनय किया था. इससे पहले वो साल 2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ' में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर नजर आए. ईशान को असल पहचान साल 2018 में आई फिल्म धड़क से मिली थी. इस  फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आई थीं.