scorecardresearch

Article 370 Trailer: मां बनने वाली हैं यामी गौतम...आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में दी खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली 'आर्टिकल 370' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर एक और खुशखबरी दी, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे.

Yami Gautam Pregnant Yami Gautam Pregnant

अभिनेत्री यामी गौतम बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. कई अटकलों के बीच, यामी और उनके पति, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पुष्टि की कि यामी साढ़े पांच महीने की गर्भवती हैं. यामी की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए, आदित्य धर ने कहा, “यह फिल्म एक पारिवारिक मामला है. मेरा भाई वहां था, मेरी पत्नी वहां थी और अब एक बेबी भी आने वाला है. यह एक अद्भुत समय था, जिस तरह से फिल्म बनी, जिस तरह से हमें बच्चे के बारे में पता चला.

कैसा रहा एक्सपीरियंस?
यामी ने अपनी प्रेग्नेंसी और शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा, “यह मानसिक रूप से थका देने वाला था. मैं इस पर थीसिस लिख सकती हूं. बहुत सारे प्रश्न हैं, पहला हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है. यदि आप मुझसे मातृत्व और उससे जुड़ी हर चीज के बारे में पूछते हैं, तो मैं वास्तव में नहीं जानती कि अगर आदित्य मेरे साथ नहीं होता और लोकेश भैया और अन्य लोग नहीं होते तो मैं क्या करती...ये सभी बातें यामी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय कीं.

बता दें कि दो साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यामी और आदित्य ने जून 2021 में शादी कर ली थी. उनकी मुलाकात उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी, जिसमें यामी मुख्य भूमिका में थीं. आदित्य धार इस मूवी के डायरेक्टर थे. 

सम्बंधित ख़बरें

क्या है फिल्म की कहानी?
'आर्टिकल 370' में यामी गौतम एक खूफिया अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी जैसा कि ट्रेलर को देखकर समझ में आ रहा है. फिल्म में एक्शन के साथ ही राजनीति का भी मेल देखने को मिलेगा. इसमें अरुण गोविल प्रधानमंत्री और किरण करमरकर गृह मंत्री की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं प्रियामणि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में दिव्या सेठ शाह, राज अर्जुन और खावर अली जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

किस दिन होगी रिलीज?
वहीं Article 370 की बात करें तो यह फिल्म आर्टिकल 370 की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसका निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. इसका निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और उनके भाई लोकेश धर ने किया है. यह फिल्म 23 फरवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को संगीत शाश्वत सचदेव ने दिया है तो सिद्धार्थ वसानी इसके सिनेमैटोग्राफर हैं.