scorecardresearch

बेटी के जन्म पर उत्सव...डीजे पर नाचते-गाते लाडो को अस्पताल से घर लेकर पहुंचा परिवार, शहर में बांटी मिठाइयां

राजस्थान के फतेहपुर में बेटी के जन्म के बाद एक परिवार ने अनूठे अंदाज में खुशियां मनाई. अस्पताल में डीजे मंगवाया गया और पूरा परिवार डीजे पर नाचते गाते घर पहुंचा. शहर में लोगों को मिठाइयां भी बांटी गई.

बेटी के जन्म पर पूरे परिवार ने मनाया उत्सव बेटी के जन्म पर पूरे परिवार ने मनाया उत्सव
हाइलाइट्स
  • राजस्तान के फतेहपुर में परिवार ने अनूठे अंदाज में मनाई खुशियां

  • बेटी के जन्म पर गाड़ी को सजाया और डीजे पर नाचते गाते घर पहुंचे

मुबारक हो बेटी हुई है! सही पढ़ा आपने. राजस्थान से फतेहपुर में बेटी के जन्म पर मुबारकबाद, डीजे, डांस, मस्ती, धमाल, मिठाइयां भी बांटी गई. बेटी के जन्म पर एक परिवार ने कुछ इसी तरह से खुशियां मनाई. बेटी के जन्म पर गाड़ी को सजाया, अस्पताल से डीजे पर नाचते हुए घर पहुंचे और खुशियां मनाई.

अनूठे अंदाज में मनाई खुशियां
फतेहपुर में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान से प्रेरित होकर एक शख्स ने अपनी बेटी ने जन्म पर अनूठे अंदाज में खुशी जाहिर की. बेटी के जन्म के बाद युवक ने कार को दुल्हन की तरह सजाया. इसके बाद डीजे मंगवाया गया. अस्पताल के बाहर भारी संख्या में परिवार के लोग और पड़ोसी पहुंचे.

डीजे पर नाचते गाते अस्पताल से घर पहुंचा परिवार.
डीजे पर नाचते गाते अस्पताल से घर पहुंचा परिवार.

इसके बाद सभी लोग नाचते गाते हुए अस्पताल से निकले. बेटी के जन्म पर डीजे की धुन पर लोगों को नाचते गाते देख हर कोई खुश था. सभी यह चर्चा कर रहे थे कि बेटियों के आने पर ऐसा ही आनंदोत्सव मनाना चाहिए. रास्ते से होते हुए बेटी को लेकर परिवार घर पहुंचा. घर पर भी काफी देर तक नाच गाना चलता रहा.

बेटियों को आगे बढ़ाने की जरूरत
बेटी को जन्म देने वाले पति-पत्नी ने बताया कि आज के समय में बेटा और बेटी समान है. बेटी का जन्म होना सौभाग्य की बात है. बेटियों को सपोर्ट करने और उन्हें आगे बढ़ाने की जरूरत है.