scorecardresearch

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, शोपियां एनकाउंटर में टीआरएफ के तीन आतंकवादियों का सफाया

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का 'ऑल आउट' ऑपरेशन जारी है. शोपियां जिले में देर रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 'द रेसिस्टेंस फ्रंट' (टीआरएफ) के तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

घाटी में सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. (फाइल फोटो-PTI) घाटी में सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. (फाइल फोटो-PTI)
हाइलाइट्स
  • शोपियां एनकाउंटर में टीआरएफ के तीन आतंकवादी मारे गए

  • जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के इमाम साहब इलाके तुलरान में देर रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 'द रेसिस्टेंस फ्रंट' (टीआरएफ) के तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. बता दें कि अफगानिस्तान में जब से तालिबान आया, तब से पाकिस्तान के आतंकियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. पाकिस्तान के ये आतंकी कश्मीर घाटी में गैर मुस्लिम और खासतौर पर कश्मीरी पंडितों को निशाना बना रहे हैं. 

पुलिस ने बताया कि ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से संबद्ध टीआरएफ से संबंधित थे. कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "शोपियां मुठभेड़ की जानकारी : लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के तीन आतंकवादी मारे गए. (आतंकवादियों की) पहचान का पता लगाया जा रहा है. हथियार और गोला बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है, तलाश जारी है."