scorecardresearch

ACKO Health Insurance Policy: इस हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी में मिलेगा क्लेम किया हुआ पूरा पैसा, देशभर के 7 हजार से ज्यादा अस्पतालों का होगा नेटवर्क 

ACKO Health Insurance Policy: इस हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी में जितना पैसा आप क्लेम करेंगे उतना पूरा मिलेगा. ACKO ने अपना प्लेटिनम हेल्थ प्लान लॉन्च किया है.

इंश्योरेंस पॉलिसी इंश्योरेंस पॉलिसी
हाइलाइट्स
  • पहले दिन से ही मिलेगी पूरी कवरेज 

  • क्लेम करने पर मिलेगा पूरा पैसा

हम हमेशा ऐसा हेल्थ प्लान चुनना चाहते हैं जिसमें हमें ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके. जरा सोचिए अगर किसी हेल्थ इंश्योरेंस प्लान में आपको 100 प्रतिशत क्लेम किया हुआ पैसा मिल जाए तो? दरअसल, ACKO ने प्लेटिनम हेल्थ प्लान लॉन्च करके रिटेल हेल्थ इंश्योरेंस सेगमेंट में प्रवेश किया है. इसमें जीरो क्लेम डिडक्शन, जीरो वेटिंग पीरियड, जीरो कमीशन और जीरो पेपरवर्क जैसी सुविधाएं शामिल हैं. 

पहले दिन से ही मिलेगी पूरी कवरेज 

प्लेटिनम हेल्थ प्लान में आपको पहले दिन से ही कवरेज मिलने वाला है. बता दें, इंडस्ट्री के दूसरे प्लान्स के मुताबिक ये वेटिंग पीरियड 2-4 साल का होता है. ACKO का दावा है कि इसमें सभी चीजों के साथ अस्पताल के बिल का 100 प्रतिशत पेमेंट भी शामिल है. दूसरे फीचर्स में मुद्रास्फीति को कवर करने के लिए बीमित राशि को सालाना 10 प्रतिशत तक बढ़ाना शामिल है, भले ही कोई दावा किया गया हो या नहीं. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड रिस्टोर भी मिलेगा. 

7000 से ज्यादा अस्पतालों में फायदा मिलेगा 

ACKO प्लेटिनम हेल्थ प्लान में भारत में 7100 से अधिक अस्पतालों के नेटवर्क पर कैशलेस दावों की पेशकश की है. इसके साथ साल के हर दिन 24X7 सहायता भी मिलेगी. बिजनेस टुडे के मुताबिक, ACKO के सीईओ संजीव श्रीनिवासन ने कहा, "स्वास्थ्य बीमा भारत में तेजी से बढ़ता हुआ उद्योग है. हेल्थ केयर की बढ़ती लागत और प्रिवेंटिव हेल्थकेयर पर बढ़ता ध्यान स्वास्थ्य बीमा उत्पादों की मांग बढ़ा रहा है. हालांकि, स्वास्थ्य बीमा में सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है पेश किए गए उत्पादों में उद्योग की जटिलता और पारदर्शिता की कमी. हमारी स्वास्थ्य योजनाओं के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य इन मुद्दों से सीधे निपटना है ताकि लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके."