scorecardresearch

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब का कहर, 15 दिनों में 40 से ज्यादा लोगों की गई जान

बिहार में पिछले 15 दिनों में जहरीली शराब से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से मौत का कहर जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि छठ के बाद इसको लेकर अभियान चलाएंगे. वहीं, राजद का कहना है कि सरकार से शराबबंदी नहीं संभल रहा तो शराब शुरू करा दे.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
हाइलाइट्स
  • नीतीश ने कहा-छठ के बाद चलाएंगे अभियान

  • राजद बोली-नहीं संभल रही शराबबंदी तो शराब शुरू करा दे सरकार

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब का कहर जारी है. बुधवार को पश्चिमी चंपारण में जहरीली शराब से 8 लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पिछले 24 घंटे में दर्जन भर से ज्यादा लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हो गई. पिछले 15 दिनों में जहरीली शराब से 40 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

सीएम बोले-छठ के बाद चलाएंगे अभियान
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से मौत को लेकर कहा है कि ये बहुत दुखद है. इस मामले में में कार्रवाई की जा रही है. नीतीश ने कहा कि छठ के बाद इसको लेकर विस्तृत अभियान चलाएंगे ताकि बिहार में सख्ती से शराबबंदी को लागू किया जा सके.

जहरीली शराब से मौत पर सियासत
जहरीली शराब से मौत के बाद बिहार में सियासत शुरू हो गई है. राजद का कहना है कि सरकार से शराबबंदी नहीं संभल रही है तो इसे महंगी करके शराब बिकना चालू करा देत. इससे कम से कम जहरीली शराब से मौत तो नहीं होगी. राजद विधायक डॉ. अनिल सहनी ने कहा कि शराबबंदी से बिहार को करोड़ों के राजस्व का घाटा हो गया है और पूरे राज्य में अवैध वसूली का खेल चल रहा है.