scorecardresearch

पंजाब में कच्चे कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! AAP सरकार नौकरी करेगी पक्का

आम आदमी पार्टी की सरकार ने चुनाव में किया बड़ा वादा निभा दिया है. भगवंत मान सरकार ने सरकारी विभागों में अस्थाई कर्मचारियों को पक्का करने का फैसला किया है. पंजाब में 35 हजार अस्थाई कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान
हाइलाइट्स
  • पंजाब में अस्थाई कर्मचारी होंगे पक्का

  • भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला

  • 35 हजार कर्मचारियों को किया जाएगा पक्का

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार एक्शन में है. सरकार ने बड़ा फैसला किया है. सीएम भगवंत मान ने 35 हजार अस्थाई कर्मचारियों को पक्का करने का निर्णय लिया है. सरकार ने ग्रुप सी और ग्रुप डी में काम करने वाले ठेका कर्मचारियों को पक्का करने का ऐलान किया है. सीएम भगवंत मान ने मुख्य सचिव को निर्देश दिए कि अगले विधानसभा सत्र से पहले इस मामले पर ड्राफ्ट बनाकर दें.

चुनाव में किया था वादा-
आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के दौरान अस्थाई कर्मचारियों को पक्का करने का वादा किया था. भगवंत मान ने कहा था कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो 35 हजार अस्थाई कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा. आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपना वादा निभाया है. सीएम भगवंत मान ने अस्थाई कर्मचारियों को पक्का करने का ऐलान किया है.

एक्शन में सीएम भगवंत मान-
पंजाब में सरकार बनने के साथ ही भगवंत मान एक्शन में आ गए हैं. भगवंत मान ने बिना वक्त गंवाए मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया. सीएम भगवंत मान ने अपने पास 27 मंत्रालय रखे हैं. सीएम बनने के बाद लगातार भगवंत मान ऐलान कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 25 हजार सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया था. जिसमें 10 हजार पुलिस की भर्ती और 15 हजार दूसरे विभागों की भर्तियां शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: