scorecardresearch

शादी के मंडप में सो रही थी दुल्हन...दोस्त ने चुपचाप कर लिया रिकॉर्ड, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें एक ब्राइड अपनी शादी के दौरान सोती नजर आ रही है. दुल्हन इतनी थकी हुई थी कि फंक्शन खत्म होने तक सो गई. वायरल वीडियो में दुल्हन लाल और नारंगी रंग के लहंगे में सोफे पर बैठी नजर आ रही है, जबकि दूल्हा पास खड़ा होकर कुछ रस्में कर रहा है.

Screenshot from Video (PC: batteredsuitcase instagram) Screenshot from Video (PC: batteredsuitcase instagram)
हाइलाइट्स
  • दोस्त ने शेयर किया वीडियो

  • शादी के दौरान सो रही थी दुल्हन

एक भारतीय शादी का पूरा मैरिज फंक्शन तीन से चार दिन का होता है. शादी के दिन तक दूल्हा और दुल्हन रश्में निभाते निभाते थक ही जाते हैं. मेन शादी वाले दिन तो मंडप के नीचे पूजा रात से लेकर सुबह के पांच छह बजे तक होती है. हालांकि यह मौका तो सेलिब्रेशन और खुशियां मनाने का होता है, लेकिन दिन के अंत तक लड़की के घरवाले और खासतौर पर लड़की थक जाती है. दुल्हन को मेकअप के साथ, लहंगा और हैवी ज्वेलरी कैरी करना होता है जोकि वाकई में काफी थकाऊ होता है. इन्हीं कपड़ों में उन्हें बैठकर रातभर शादी की रस्में करनी होती है. दूल्हा और दुल्हन को रातभर इसके लिए जगना पड़ता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अब आप सोच रहे होंगे कि हम इतनी देर से यह क्या शादी बयाह की बातें किए जा रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें एक ब्राइड अपनी शादी के दौरान सोती नजर आ रही है. दुल्हन इतनी थकी हुई थी कि फंक्शन खत्म होने तक सो गई. वायरल वीडियो में दुल्हन लाल और नारंगी रंग के लहंगे में सोफे पर बैठी नजर आ रही है, जबकि दूल्हा पास खड़ा होकर कुछ रस्में कर रहा है. 

दोस्त ने शेयर किया वीडियो
इस दौरान दुल्हन की एक दोस्त को मौका मिल गया और उसने ये वीडियो बना लिया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'बैटरड सूटकेस' नाम के एक यूजर अकाउंट ने शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, "यह है स्लीपी ब्राइड. सुबह के 6.30 बज चुके हैं और शादी अभी भी चल रही है." एक तरफ जहां कई लोग वीडियो देखकर काफी खुश हो रहे हैं. वहीं कई लोग दुल्हन के साथ सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि उसे सोने को नहीं मिल रहा.