scorecardresearch

आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, मदर्स डे पर तमिलनाडु की इडली अम्मा को गिफ्ट में दिया घर

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपना किया हुआ वादा पूरा किया हैं. आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की इडली अम्मा को किया हुआ वादा पूरा किया.

Anand Mahindra gifted Tamil Nadu Idli Amma New house Anand Mahindra gifted Tamil Nadu Idli Amma New house
हाइलाइट्स
  • आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा को गिफ्ट में दिया घर

  • आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे पर अपना वादा पूरा किया

भारत के उद्योगपति आनंद महिंद्रा एक बार फिर से लोगों के मसीहा बन गए हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की इडली अम्मा को अपना घर में उपहार में दिया है. वहीं आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा को अपना घर उपहार में देने की घोषणा 2021 में किया था. आनंद महिंद्रा ने अपना दिया हुआ वादा पूरा किया है.  आनंद महिंद्रा ने 2021 में इडली अम्मा को घर देने का वादा करते हुआ कहा था कि इडली अम्मा के पास जल्द ही उनका घर होगा. ताकि लोगों को उनके घर का  बना हुआ खाना परोसा जा सके. 

आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की इडली अम्मा का नए घर में प्रवेश करने का एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मदर्स डे पर इडली अम्मा को उपहार में देने के लिए घर का निर्माण समय पर पूरा करने के लिए हमारी टीम का बहुत-बहुत आभार. वह एक माँ के पोषण, देखभाल और निस्वार्थ गुणों की अवतार है.  उन्हें और उनके काम का समर्थन करने में सक्षम होने का सौभाग्य. आप सभी को हैप्पी मदर्स डे.

कौन हैं इडली अम्मा
आपको बता दें कि तमिलनाडु की इडली अम्मा का नाम कमलनाथ हैं. इडली अम्मा तमिलनाडु में पेरू के पास एक गांव वाडीवेलमपलयम में रहती हैं. इडली अम्मा करीब 37 साल से सांभर और सांभर और चटनी के साथ इडली देती हैं. वहीं इडली कीमत मात्र 1 रुपये होती है. इडली बनाने के लिए अम्मा तड़के सुबह उठ जाती हैं. सुबह-सुबह इडली बनाकर तैयार कर देती हैं. वहीं अम्मा बनाई हुई इडली को मुख्य रूप से दिहाड़ी मजदूरों को परोसती हैं.