scorecardresearch

साइकिल पर प्रचार करता ये उम्मीदवार अपने आपको भ्रष्ट प्रत्याशी कहकर मांग रहा वोट

नाव में अलग-अलग और नायाब चीजें देखने को मिलती हैं. अरुण कुमार सुबह रोज साइकिल से प्रचार करने के लिए घर से निकलते हैं. इनको जो भी रास्ते मे मिलता है उसको ये बताते हैं कि इस बार वो सबसे भ्रष्ट प्रतियाशी हैं और उनको वोट दिया जाए.

Arun Kumar Arun Kumar
हाइलाइट्स
  • खुद को भ्रष्ट बताकर मांग रहे वोट

  • मेरी जमानत बचा लो - अरुण

कहते हैं चुनावों में कई बार ऐसे रंग देखने के मिलते है कि आप भी कहेंगे ये कमाल है. उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान ऐसे ही एक शख्स गोरखपुर की पिपराइच विधानसभा से चुनाव लड़ रहे है. इनका कहना है कि ये सबसे भ्रष्ट प्रतियाशी हैं. इनका प्रचार करने का तरीका ये है कि ये कहते है कि अब तक ईमानदार नेताओं को आपने मौका दिया, अब इस भ्रष्ट नेता को भी मौका दें.

खुद को भ्रष्ट बताकर मांग रहे वोट
चुनाव में अलग-अलग और नायाब चीजें देखने को मिलती हैं. अरुण कुमार सुबह रोज साइकिल से प्रचार करने के लिए घर से निकलते हैं. इनको जो भी रास्ते मे मिलता है उसको ये बताते हैं कि इस बार वो सबसे भ्रष्ट प्रतियाशी हैं और उनको वोट दिया जाए. अरुण कुमार कहते है की सब ईमानदारों को मौका दिया गया है तो एक बार मुझ जैसे भ्रष्ट पर भी भरोसा कीजिये.

मेरी जमानत बचा लो - अरुण
अरुण कुमार अपनी टी शर्ट में स्टीकर लगा कर जब चलते है तो हर कोई उनसे ये पूछ लेता है कि जनाब ये प्रचार का कौन सा तरीका है. इस पर अरुण कहते है लोग भले मजाक बनाये. मैं बस उनसे इतना कहता हूं कि चुनाव तो मैं नही जीत पाऊंगा बस मेरी जमानत बचा लो. अरुण कुमार इससे पहले भी 4 बार चुनाव लड़ चुके हैं. इसमें 2 बार लोकसभा चुनाव भी शामिल है. उनका कहना है जब तक वो चुनाव नहीं जीत जाते तब तक चुनाव लड़ने का वो यह तरीका जारी रखेंगे.