scorecardresearch

यूपी सरकार के पोस्टर पर अरविंद केजरीवाल ने ली चुटकी, जानिए क्या कहा ऐसा

अरविंद केजरीवाल ने जिस पोस्टर को ट्वीट किया उसे उत्तर प्रदेश सरकार ने दिल्ली सचिवालय के पास लगाया है. इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगी हुई है.

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो) अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
हाइलाइट्स
  • अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया बीजेपी का पोस्टर.

  • पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर है.

मुफ्त योजनाओं के लिए चर्चा में रहने वाले अरविंद केजरीवाल सरकार ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर लिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सचिवालय के पास लगे एक पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सवाल पूछा है. 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मुफ्त? मुफ्त? मुफ्त? मुफ्त? इतना सारा मुफ्त? आप भी इतना सारा मुफ्त देने लगे? आम आदमी पार्टी ने राजनीति तो बदल दी. नेता अभी तक सब कुछ बस अपने लिए मुफ्त करते थे.अब ये नहीं चलेगा.आम आदमी पार्टी ने सबको मजबूर कर दिया. अब आपको जनता के लिए काम करना पड़ेगा'

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने जिस पोस्टर को ट्वीट किया उसे उत्तर प्रदेश सरकार ने दिल्ली सचिवालय के पास लगाया है. इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगी हुई है. उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार के जारी इस पोस्टर में 'मुफ्त टेस्ट, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन' लिखा हुआ है. 

आम आदमी पार्टी कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. पंजाब, गोवा से लेकर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने बिजली, पानी और तीर्थ यात्रा जैसी मुफ्त योजनाओं का एलान किया है. मुफ्त योजनाओं को लेकर आम आदमी पार्टी हमेशा ही दिल्ली में विपक्ष के निशाने पर रहती है.