scorecardresearch

ड्राइवर को दौरा पड़ा तो महिला यात्री ने संभाली ड्राइविंग सीट... 10 किमी चलाई बस

बस चालक को दौरा पड़ने से बस में सवार बच्चे और महिलाएं घबराकर रोने लगे. सातव ने ऐसा देख खुद बस चलाने का फैसला लिया. सातव बताती हैं कि वह कार चलाना जानती हैं इसलिए उन्होंने बस चलाने का यह फैसला लिया.

Image- सोशल मीडिया Image- सोशल मीडिया
हाइलाइट्स
  • मुश्किल समय में महिला ने चलाई बस

  • सबसे पहले ड्राइवर को पहुंचाया अस्पताल

महाराष्ट्र के पुणे जिले में महिलाओं और बच्चों को ले जा रही एक मिनी बस के चालक को अचानक दौरा पड़ गया. जिसके बाद बस में सवार 42 वर्षीय महिला ने 10 किलोमिटर तक बस चलाकर बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया और इसके बाद बस में सवार सभी लोगों को उनकी घर तक छोड़ा. 

7 जनवरी को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. योगिता सातव नाम की महिला पुणे के पास शिरूर में एक कृषि-पर्यटन केंद्र में पिकनिक मनाने के बाद अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी. इसी दौरान चालक को दौरा पड़ने लगा इतने में महिला ने एक सुनसान सड़क पर गाड़ी रोक दी और खुद बस चलाने लगी. 

ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाना पहली प्राथमिकता 

दरअसल, चालक को दौरा पड़ने से बस में सवार बच्चे और महिलाएं घबराकर रोने लगे. सातव ने ऐसा देख खुद बस चलाकर ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने का फैसला लिया. सातव बताती हैं कि वह कार चलाना जानती हैं इसलिए उन्होंने बस चलाने का यह फैसला लिया. उन्होंने बताया कि पहला काम चालक को अस्पताल पहुंचाना था और फिर अन्य यात्रियों को उनके घर छोड़ना. 

सोशल मीडियो पर खूब शेयर कर रहे लोग 

सातव की इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया है और उन्हें खूब प्यार मिल रहा हैं. लोगों ने उनके साहत की भी प्रशंसा की. लोगों ने कई अच्छे कंमेंट किए हैं, क्योंकि सातव ने संकट के समय साहस दिखाया और वह घबराईं नहीं. 

ये भी पढ़ें: