scorecardresearch

Indian Railways: IRCTC लाया है नवाबों के शहर से थाईलैंड के लिए शानदार हवाई टूर पैकेज, जानिए किराया और बुकिंग डिटेल

IRCTC Tour Package: भारतीय रेलवे टूर पैकेज लेकर आया है. इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित आईआरसीटीसी ऑफिस और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

थाईलैंड जाने का मौका थाईलैंड जाने का मौका
हाइलाइट्स
  • यह टूर 17 मार्च से 22 मार्च तक चलेगा

  • थाईलैंड की कर सकेंगे सैर

आईआरसीटीसी (IRCTC) होली के बाद लखनऊ से थाईलैंड हवाई टूर पैकेज लाने जा रहा है. यह टूर 17 मार्च, 2023 से 22 मैच, 2023 तक चलेगा. इस दौरान पर्यटकों को बैंकॉक और पटाया के प्राकृतिक सौंदर्य से रूबरू कराया जाएगा. इस पैकेज में पटाया में नांग नूच, ट्रापिकल गार्डन, अल्काजार शो एंव कोरल आइलैंड, बैंकॉक में जेम्स गैलरी, बैंकॉक का हाफडे सिटी टूर, चाओ फ्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड, मरीन पार्क तथा सी लाइफ बैंकाक,ओशिन वर्ल्ड आदि पर्यटक स्थलों का भ्रमण आईआरसीटीसी द्वारा कराया जाएगा.

ये हैं टूर की डिटेल्स 

इस टूर पैकेज के यात्रियों के लिए लखनऊ से सीधी फ्लाइट द्वारा बैंकॉक (थाईलैंड) एवं वापसी की यात्रा बैंकॉक (थाईलैंड) सीधी फ्लाइट से लखनऊ की गई है. इस हवाई यात्रा पैकेज में जाने और आने की हवाई यात्रा, वीजा फीस, तीन सितारा होटलों में ठहरने की व्यवस्था एवं खाने के लिए भारतीय फूड की व्यवस्था (ब्रेकफास्ट, लंच एवं डिनर) आईआरसीटीसी द्वारा की जाएगी.

कितना होगा किराया?

इस टूर के लिए, तीन व्यक्तियोें के एक साथ ठहरने पर पैकेज में प्रति व्यक्ति किराया 57200 रुपये होगा. वहीं दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 57200 रुपये प्रति व्यक्ति है. एक व्यक्ति के ठहरने पर 66600 रुपये किराया रखा गया है. इसके साथ प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य रू- 54300/- (बेड सहित) और 47100 रुपये बिना बेड के प्रति व्यक्ति किराया है.

इस तरह से करें बुकिंग

इसके बारे में जानकारी देते हुए आईआरसीटीसी उत्तरी क्षेत्र के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है. अधिक जानकारी एवं बुकिंग के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबरों पर सम्पर्क कर सकते है-

1. कानपुर-8287930930

2. लखनऊ- 8287930922/02