scorecardresearch

घूमने का प्लान बना रहे हैं तो बुक करें फ्लाइट की टिकट...Indigo और Go First चला रहा बेहतरीन ऑफर्स, कम कीमत पर मिलेगा टिकट

अगर आप प्लाइट से घूमने के शौकीन हैं तो Indigo और Go First मार्च से सितंबर के बीच यात्रा के लिए बेहतरीन ऑफर्स दे रहा है. इसके साथ कुछ टर्म्स और कंडीशन्स भी रखें गए हैं. सीटों की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगी.

Indigo and Go First Indigo and Go First

क्या आप इस साल कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं? आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इस साल सितंबर तक की यात्रा के लिए फरवरी में पॉकेट-फ्रेंडली फ्लाइट टिकट खरीद सकते हैं. भारती की लो-कॉस्ट एयरलाइन गो फ़र्स्ट (Go First)और इंडिगो (Indigo)ने यात्रा पर जाने के इच्छुक यात्रियों को आकर्षित करने के लिए विशेष किराए की बिक्री की घोषणा की है.

Go First घरेलू उड़ानें 1,199 रुपये से शुरू कर रहा है और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 6,139 रुपये से शुरू कर रहा है, जिसमें सभी कर और शुल्क शामिल हैं. यात्री 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 की यात्रा अवधि के लिए 24 फरवरी तक टिकट बुक करा सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट किया, “#FabFebSale पर बोर्ड करें और अपने जीवन के समय का अनुभव करें. केवल एक यात्रा की योजना नहीं बल्कि यात्राओं की योजना बनाएं और अपनी सभी यात्रा इच्छाओं को वास्तविकता में बदलें. बुकिंग अवधि: 24 फरवरी, 2023 तक. यात्रा अवधि: 12 मार्च - 30 सितंबर, 2023. अभी बुक करें - https://bit.ly/3XLrzOn." 

पहले आओ पहले पाओ के आधार पर सीट की बुकिंग
हालांकि, सेल पीरियड के दौरान फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए कुछ नियम और शर्तें हैं. कैरियर ने कहा कि नो-शो के मामले में कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा, और आगे किसी छूट की अनुमति नहीं है.

कंपनी ने वेबसाइट पर लिखा,“कैंसिलेशन के लिए स्टैंडर्ड टर्म और कंडीशन्स लगाई जाएंगी. सीटों की उपलब्धता बुकिंग करते समय पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगी. यह प्रमोशन केवल सीधी उड़ानों पर लागू होता है." अधिक जानकारी के लिए, इच्छुक लोगों को सलाह दी जाती है कि वे Go First---flygofirst.com की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

लागू किए कुछ जरूरी नियम
दूसरी ओर इंडिगो इस साल 13 मार्च से 13 अक्टूबर की यात्रा अवधि के लिए 2,093 रुपये से शुरू होने वाली घरेलू उड़ान टिकट की पेशकश कर रही है. इच्छुक लोग 25 फरवरी, 2023 तक रियायती कीमतों पर अपने टिकट बुक कर सकते हैं. इंडिगो ने ट्वीट किया, "सेल अलर्ट! घरेलू किराया 2,093 रुपये से शुरू होता है. जल्दी करें, 13-मार्च-23 और 13-अक्टूबर-23 के बीच यात्रा के लिए 25-फरवरी-23 से पहले बुक करें टिकट #goIndiGo #Sale."इंडिगो ने कुछ नियम और शर्तें भी लागू की हैं, जिसमें ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू नेटवर्क पर विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर ही मान्य है.

वेबसाइट में कहा गया, “इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है. यह ऑफर non-transferable,non-exchangeable और non-encashable है. यात्रा कार्यक्रम में परिवर्तन लागू परिवर्तन शुल्क और किराए के अंतर का भुगतान करके किया जा सकता है." इच्छुक यात्रियों को सलाह दी जाती है कि ऑफर और फ्लाइट टिकट --- goindigo.in के बारे में अधिक जानकारी के लिए एयरलाइंस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.