scorecardresearch

बिहार की इस कहानी में आया ट्विस्ट... पति ने पहले कराई पत्नी की प्रेमी से शादी, अब लगाया ये बड़ा आरोप

एक दिन पहले विकास कुमार नाम के युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सचिन से करवाई है. वो भी अपनी मर्जी से.

बिहार की इस कहानी में आया ट्विस्ट बिहार की इस कहानी में आया ट्विस्ट

बिहार के जमुई में रील लाइफ 'हम दिल दे चुके सनम' वाली कहानी पूरी तरह पलटती दिखाई दे रही है. पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने का दावा करने वाला पति अब पलट गया है. पति विकास का कहना है कि उसकी पत्नी के प्रेमी के परिवारवालों ने उसकी पत्नी की मांग में प्रेमी का सिंदूर जबरन डलवाया. उसके बाद वीडियो वायरल किया. उसे वहां पर साथ में खड़ा होने के लिए मजबूर किया गया. क्योंकि नहीं खड़े रहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. साथ ही उसे सिंदूर डालने वाले स्थान पर हथियार के बल पर बुलाया गया था.

हथियार के बल पर कराई शादी

पीड़ित विकास ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर साजिश रची. उसके बाद उसे हथियार के बल पर घर से बाहर बुलाया गया. जबरन ये कहलवाया गया कि तुम कहो कि मर्जी से शादी करने दे रहे हो. विकास ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से नही करवाई है. उसकी पत्नी शिवानी का प्रेमी सचिन के साथ पहले से रिश्ता रहा है. इन दोनों ने मिलकर ये साजिश रची और वीडियो वायरल करवाया.

विकास पहुंच रहा है जमुई

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद विकास का बेंगलोर में काम करना मुश्किल हो गया है. विकास ने जबरन वीडियो बनाकर वायरल कराने का आरोप लगाया है. विकास अगले दो दिनों के अंदर अपने गांव बलथर पहुंच जाएगा. विकास के परिजन सचिन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने की सोच रहे हैं. विकास के पिता चिंतामणी दास ने बताया कि उनके बेटे को डराया धमकाया गया है और जबरन उसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. वहीं विकास की मां बचिया देवी ने बताया कि उनकी बहू को बहला फुसलाकर कुछ लोग लेकर जाना चाहते थे, वे अपनी मंशा में सफल हो गए हैं.

वायरल हुआ था विकास का वीडियो

एक दिन पहले विकास कुमार नाम के युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सचिन से करवाई है. वो भी अपनी मर्जी से. वीडियो वायरल होने और खबर मीडिया में आने के बाद विकास ने अपनी सफाई देते हुए, बेंगलोर से परिजनों को फोन किया और इस बात का खंडन करने को कहा.

ये भी पढ़ें: