scorecardresearch

Maharashtra Political Crisis: पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का पुराना वीडियो वायरल, कहा- समंदर हूं लौटकर आऊंगा

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे दिया. इसके बाद पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वो खुद को समंदर बता रहे हैं और विपक्ष को चेतावनी दे रहे है कि किनारे पर घर मत बसा लेना.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस
हाइलाइट्स
  • देवेंद्र फडणवीस का पुराना वीडियो वायरल

  • समंदर हूं लौटकर आऊंगा- फडणवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया है. उद्धव ने फेसबुक लाइव के जरिए इस्तीफे का ऐलान किया. उसके बाद उद्धव ठाकरे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और इस्तीफा सौंपा. महा विकास अघाड़ी सरकार के गिरने के साथ ही सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का एक वीडियो वायरल होने लगा. जिसमें उन्होंने खुद को समंदर बताया है और विपक्ष को चेतावनी दी है.

फडणवीस का शेर वायरल-
देवेंद्र फडणवीस का ये वीडियो विधानसभा का है. इसमें पूर्व सीएम एक शेर बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरा पानी उतरता देख, मेरे किनारे पर घर मत बसा लेना, मैं समंदर हूं, लौटकर वापस आऊंगा. पूर्व सीएम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उद्धव ठाकरे के गिरने को लेकर इसको शेयर किया जा रहा है. देवेंद्र फडणवीस ने इस वीडियो को खुद ट्वीट किया था.

उद्धव ठाकरे का इस्तीफा-
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे दिया. उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव पर कहा कि मुझे फ्लोर टेस्ट से कोई मतलब नहीं है. मैं सीएम पद छोड़ रहा हूं. इसके साथ ही उद्धव ने विधान परिषद की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरे पास शिवसेना है और कोई मुझसे छीन नहीं सकता है.

ये भी पढ़ें: