scorecardresearch

जादू-टोना के बाद भैंस ने दूध देने से कर दिया इनकार! थाना पहुंचा मालिक

मध्य प्रदेश के भिंड में एक भैंस मालिक ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई कि उसकी भैंस दूध देने से इनकार कर रही है क्योंकि किसी ने उस पर जादू टोना कर दिया है. इससे परेशान होकर जब वह दोबारा थाना पहुंचा तो पुलिस ने वेटनरी डॉक्टर से उसकी भैंस दिखाई. इलाज के बाद भैंस ठीक है और वह दूध दे रही है.

भैंस भैंस
हाइलाइट्स
  • पुलिस ने वेटनरी डॉक्टर से कराया भैंस का इलाज

  • इलाज के बाद दूध दे रही है भैंस

  • भैंस मालिक ने थाना पहुंचकर पुलिस के धन्यवाद दिया

जरा सोचिये कि जब भैंस जब खुद ही दूध देने से मना कर दे तो फिर आप क्या करेंगे. पहले तो आप ये सोच रहे होंगे कि भैंस खुद ही दूध देने से कैसे मना कर सकती है. हां, ये हो सकता है कि वह दूध दूहने के दौरान परेशान कर सकती है. लेकिन, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 500 किलोमीटर दूर भिंड जिले के एक गांव में ऐसा ही हुआ है. ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि भैंस के मालिक का कहना है.

बाबूलाल ने थाना में भैंस पर जादू-टोना की रिपोर्ट लिखाई
दरअसल, भिंड के नयागांव में एक भैंस अचानक दूध नहीं देने लगी. दो-तीन दिनों तक ऐसा ही हुआ. भैंस के मालिक ने आसपास के लोगों को जब इस बारे में बताया कि तो लोगों ने कहा कि किसी ने इस पर जादू टोना कर दिया है. इसलिए यह भैंस दूध नहीं दे रही है. घबराया भैंस का मालिक बाबूलाल जाटव सीधे थाना पहुंचा और रिपोर्ट लिखाई.

जब भैंस दूध नहीं दी तो चार घंटे बाद फिर थाना पहुंच गया बाबूलाल
डीएसपी अरविंद शाह ने बताया कि बाबूलाल की भैंस पिछले कुछ दिनों से दूध नहीं दे रही थी. इससे वह परेशान हो उठा और थाना आ गया. उसने बताया कि किसी ने भैंस पर जादू टोना कर दिया है और इसलिए वह दूध नहीं दे रही है. थाने में आवेदन देने के चार घंटे बाद भी जब उसकी भैंस ने दूध नहीं दिया तो वह फिर थाना पहुंच गया और पुलिस से मदद मांगी.

डीएसपी ने बताया कि थाना प्रभारी को आदेश दिया कि किसी वेटनरी डॉक्टर से भैंस को दिखा दे. रविवार को भैंस के मालिक ने थाना पहुंचकर पुलिस का धन्यवाद किया और बताया कि उसकी भैंस अब दूध दे रही है. उसे कोई दिक्कत नहीं हो रही है.