scorecardresearch

अब मुंबई लोकल में यात्रा के समय मिलेगा मनोरंजन...फ्री में फिल्में, टीवी शो देख सकेंगे यात्री

मुंबई में लोगों को अपने घर तक पहुंचने जो समय लगता है ऐसे में ट्रेन में सफर के समय नेटवर्क की भी काफी दिक्कत रहती है, जिससे यात्री परेशान हो जाते हैं. इसके लिए अब मध्य रेल और शुगर बॉक्स नेटवर्क द्वारा 10 उपनगरीय ट्रेन में इंफोटेनमेंट सेवा शुरू की गई है.

Mumbai Local Mumbai Local
हाइलाइट्स
  • सफर के दौरान नेटवर्क में आती है दिकक्त

  • यात्रा के दौरान ले सकेंगे फिल्मों का मज़ा

मुंबई में हर दिन लाखों लोग देश के अलग-अलग हिस्सों से अपने सपने पूरे करने के लिए आते हैं. वहीं मुंबई की लोकल को यहां की लाइफ लाइन कहा जाता है. मुंबई लोकल में हर दिन लाखों लोग अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए यात्रा करते हैं और घंटों तक लोकल ट्रेन में सफर करते हैं. 

सफर के दौरान नेटवर्क में आती है दिकक्त
मुंबई में लोगों को अपने घर तक पहुंचने जो समय लगता है ऐसे में ट्रेन में सफर के समय नेटवर्क की भी काफी दिक्कत रहती है, जिससे यात्री परेशान हो जाते हैं. इसके लिए अब मध्य रेल और शुगर बॉक्स नेटवर्क द्वारा 10 उपनगरीय ट्रेन में इंफोटेनमेंट सेवा शुरू की गई है. मध्य रेल और मैसर्स मार्गो नेटवर्क प्रा. लिमिटेड ने उपनगरीय ट्रेनों में यात्रियों को मुफ्त इंफोटेनमेंट सेवा प्रदान करने के लिए हाथ मिलाया है. शुगर बॉक्स ऐप के माध्यम से उपनगरीय ट्रेन में यात्रा करते समय यात्रियों को यह सुविधा प्रदान करेगा.

यात्रा के दौरान ले सकेंगे फिल्मों का मज़ा
मुंबई की उपनगरीय लोकल ट्रेनों में यात्रा करने वाले लोग अब कंटेंट ऑन डिमांड इंफोटेनमेंट सेवा का लाभ उठा सकते हैं. अपनी यात्रा के दौरान फिल्में, टीवी शो और शैक्षिक कार्यक्रम मुफ्त में देख सकते हैं. इस सुविधा का उपयोग करने के लिए यात्री को अपने स्मार्टफोन पर शुगर बॉक्स एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा, जिसके बाद मुफ्त इंफोटेनमेंट सेवा तक पहुंचने से पहले उन्हें अपना मोबाइल नंबर दर्ज करने पर एक ओटीपी प्राप्त होगा. ओटीपी प्राप्त करने के बाद यात्री इसे दर्ज कर एप्लिकेशन का लाभ उठा सकते हैं.